_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा ने पद्मावती के गाने घूमर पर लगाए ठुमके, खड़ा हुआ विवाद

aparna-yadav-Ghoomar

 

एक ओर जहां पद्मावती फिल्म का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इस फिल्म के घूमर गाने पर डांस करके एक नया विवाद छेड़ दिया हैं। इस वीडियो के आने के बाद अब राजपूत समाज के लोग और भी भड़क गए हैं। इन लोगों का कहना हैं कि इस फिल्म के गाने पर डांस करना फिल्म को प्रोत्साहन देना हैं।

इसके अलावा इस प्रकार के डांस को लोग पद्मावती से जोड़कर देखते हैं जो कि रानी की सरासर तौहीन हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अपर्णा यादव अपने भाई की सगाई में गई थी। वहां पर उन्होंने फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर जमकर डांस किया था। इस डांस का वीडियो इन दिनो काफी शेयर किया जा रहा हैं। आइये आप भी देखिये इस वीडियो को हमारी इस पोस्ट में।

Video source

Most Popular

To Top