ढोंगी बाबाओं की पोल खोलेगी फिल्म ‘ग्लोबल बाबा’

0
392

आने वाले 11 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म ग्लोबल बाबा की प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में दिल्ली के पीवीआर सिनेमाहॉल में हुई। इस दौरान फिल्म के निर्देशक, निर्माता सहित मुख्य कलाकार भी मौजूद थे। इस मौके पर फिल्म की टीम ने फिल्म से जुड़े अपने तमाम अनुभव ‘वाह गजब’ के साथ साझा किए। साथ ही फिल्म के बारे में भी बताया।

पहली बार फिल्म निर्माण कर रहे निर्माता विजय बंसल अपनी बेटी प्रिया बंसल के साथ फिल्म ग्लोबल बाबा बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में पूरी तरह से ढोंगी बाबाओं की हरकतों की पोल खोली गई है। जिसमें यह पता चलता है कि देश के कोने-कोने में कैसे ढोंगी बाबा राजनीति कर रहे हैं।

निर्माता के शब्द-

निर्माता प्रिया बंसल ने कहा कि हम हमेशा से ही फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन ग्लोबल बाबा का यह विषय हमें इतना क्लासी और कैची लगा कि हमने दोबारा इस पर गौर नहीं किया और तुरंत फिल्म बनाने में लग गए। फिल्म की कहानी भी काफी दिल्चस्प लगी। वहीं फिल्म के दूसरे निर्माता यानि प्रिया बंसल के पापा पंकज बंसल ने कहा कि काफी लंबे समय से हम फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन कोई आकर्षक विषय नहीं मिल पा रहा था। ग्लोबल बाबा नाम और फिल्म की कहानी दोनों ही हमें काफी अच्छी लगी, जिसके बाद हमनें इस फिल्म को निर्मित करने का मन बना लिया। हम इस फिल्म के जरिए जनता की आंखें खोलना चाहते हैं, लेकिन हमारी फिल्म की कहानी किसी बाबा या किसी धर्म को टारगेट नहीं करती।

अभिमन्यु सिंह का किरदार-

फिल्म में ग्लोबल बाबा का किरदार निभा रहे अभिमन्यु सिंह ने कहा कि आज तक आपने जैसे बाबाओं को देखा है यह बाबा उनकी तरह नहीं हैं। यह बाबा आपको हंसाएगा और आपको हर तरह के बाबा का थोड़ा-थोड़ा पार्ट इस बाबा में दिखेगा। हर एक इंसान का जिंदगी में हर किसी से पाला पड़ता ही है, फिर चाहे वह जिंदगी के किसी भी स्टेज में क्यों ना हो।

संदीपा धेर ने बताया अपना किरदार-

फिल्म में एक जनर्लिस्ट का किरदार निभा रही संदीपा धेर ने बताया कि फिल्म में मेरा किरदार एक जनर्लिस्ट का है, जो कि एक छोटे शहर से आई है। फिल्म में वह कैसे बाबा से मिलती है यह बात जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। उन्होंने कहा कि बाबाओं से कैसे लोग घिर जाते हैं यह भी इस फिल्म में बताया गया है। कैसे बाबा अपने वश में लोगों को करते हैं, इस बात के बारे में भी आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

Video Source: https://www.youtube.com/

फिल्म के निर्माता ने बताया कि वह कुछ और फिल्मों को भी निर्मित करने जा रहे हैं। एक फिल्म का नाम डीएनए है। यह फिल्म वह अपने एक खास दोस्त के साथ बनाने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है, लेकिन अभी रिलीज डेट के बारे में कुछ तय नहीं हुआ है।

फिल्म ग्लोबल बाबा 11 मार्च को रिलीज होने वाली है और इसी दिन हिमेश रेशमिया की फिल्म तेरा सुरूर भी पर्दे पर उतर रही है। अब देखना यह होगा कि दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here