प्रीति ज़िंटा ने की अपनी शादी की पुष्टि

0
1652

बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री रही प्रीति जिंटा अब शादीशुदा हैं। अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ प्रीति पिछले हफ्ते ही शादी के बंधन में बंधी हैं। अभी तक प्रीति ने अपनी शादी के बारे में कोई बात नहीं की थी, लेकिन अब प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

prietyImage Source: http://media2.intoday.in/

प्रीति ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बहुत ही सादे तरीके से पिछले हफ्ते ही शादी की है। उनकी शादी में बॉलीवुड से भी बहुत कम लोग शामिल हुए थे। बॉलीवुड हस्तियों में सिर्फ स्टाइलिस्ट और फैशन डिज़ाइनर सुरीली गोयल और सुज़ैन खान ही मौजूद थे।

preity-zintaImage Source: http://coxsbazartimes.com/

प्रीति ने सोशल मीडिया के पेज पर अपनी शादी का ऐलान करते हुए कहा है कि, “अभी तक मैंने अपना मिस टैग बरकरार रखा हुआ था, मगर गुडइनफ से मुलाकात के बाद मैंने यह टैग छोड़ दिया और मैं भी अब शादीशुदा लोगों के क्लब का हिस्सा बन गई हूं।” साथ ही प्रीति ने अपने शुभचिंतकों और फैन्स का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने अपने फैंस को कहा है, “आप सब के प्यार व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मेरी ओर से आप सब को प्यार।”

preity-zintaimageImage Source: http://24indianews.com/

इतना ही नहीं प्रीति ने सोशल साइट पर शादी के बाद ली गई अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है। इस फोटो में प्रीति कार की पिछली सीट पर बैठी हैं। इस फोटो में उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और वह भारतीय परिधान में काफी अच्छी लग रही हैं।

बताया जा रहा है कि जीन गुडइनफ और प्रीति पिछले साल भर से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जीन उम्र में प्रीती से 10 साल छोटे हैं। जीन की उम्र 30 साल जबकि प्रीति ने पिछले ही महीने अपना 41 वा बर्थडे मनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here