जब अजान की आवाज सुन मोदी ने रोक दिया भाषण

0
515

पीएम मोदी इन दिनों पश्चिम बंगाल और असम के क्षेत्रों में होने वाले चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। पश्चिम बंगाल की चुनावी सभा के दौरान वाम मोर्चा और तृणमूल कांग्रेस पर बरसते मोदी अचानक रुक गए। वहां पर मौजूद सभी लोग सोचने लगे कि आखिर मोदी ने अपना भाषण क्यों रोक दिया, लेकिन तभी मोदी ने इशारा कर बताया कि अजान हो रही है जरा शांत रहें।

Modi's rally in KharagpurImage Source: http://d1pcxoetpnw26i.cloudfront.net/

पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस सभा के दौरान मोदी बंगाल की मौजूदा स्थिति में वहां की सरकार की नीतियों की कमियां गिनवा रहे थे। मोदी सत्तारूढ़ माकपा कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर प्रहार कर रहे थे कि अचानक वह अपने भाषण के बीच में ही रुक गए। अपनी बात पूरी भी नहीं की और विराम ले लिया। उस सभा में मौजूद लोग एक दूसरे को देखने लगे कि मोदी अचानक आखिर क्यों रुक गए। मोदी के मंच पर भाषण देने के दौरान ही पास की मस्जिद से अजान की आवाज आने लगी। अजान की अवाज सुनते ही मोदी ने अपना भाषण रोक दिया। साथ ही अपने समर्थकों से अजान पूरी होने तक का इंतजार करने का इशारा किया।

Video Source: https://www.youtube.com/

अजान पूरी होने पर मोदी ने कहा कि अजान हो रही थी और हमारे कारण किसी को भी पूजा करने में परेशानी नहीं होनी चाहिए। इसी कारण मैंने कुछ पल के लिए भाषण को विराम दे दिया था। इसके बाद मोदी ने दोबारा से अपना भाषण शुरू किया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here