_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/mirror-mirror-on-the-wall-7/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पीएम के राष्ट्रगान विवाद पर जनता की मिलीजुली प्रतिक्रिया

समय पहले प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी रूस की यात्रा पर गए हुए थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के समय कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ये कहा कि वह भारत के राष्ट्रगान पर रुके नहीं और आगे चलते रहे।

Video Source: https://www.youtube.com

वाह गज़ब ने भी इस मामले को अपनी साइट पर दिखाया। जिसके बाद हमें कई लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिली। दरअसल हम देखना चाहते थे कि देश-दुनिया के प्रति हमारे पाठक कितने जागरूक हैं।

अगर आप इस घटना का पूरा वीडियो देखेंगे तो जानेंगे कि जिस समय प्रधानमंत्री प्लेन से उतरे उस समय वहां दो रूसी अधिकारी खड़े थे। उनमें से एक अधिकारी ने प्रधानमन्त्री को आगे बढ़ने का इशारा किया जिसके बाद वह आगे चलने लगे, लेकिन इसे उनकी गलती बता कर हर जगह दर्शाया गया जबकि बाद में दूसरे रूसी अधिकारी ने पीछे से आकर उन्हें रोका।

प्रधानमंत्री मोदी ने जो भी किया वह मानव साइकोलॉजी है। पीएम की जगह अगर कोई भी होता तो ऐसा ही करता। इसलिए हमें इस बात को इतना तूल देने की जरूरत नहीं है।

Most Popular

To Top