_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फरहान अख्तर ने शाहरुख के साथ काम करने से किया इनकार

बॉलीवुड में फरहान अख्तर ने फिल्म बनाने के साथ ही अभिनय में भी अपना लोहा मनवा लिया है। फरहान अख्तर ने साबित कर दिया है कि वह अकेले अपने बूते पर ही फिल्म को सफलता दिला सकते हैं। फिलहाल फरहान अख्तर इन दिनों रॉकऑन 2 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फरहान ने रॉकऑन के सीक्वल के लिए शाहरुख खान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Rock on 2Image Source: http://www.nyoozflix.com/

जानकारी के मुताबिक फरहान शाहरुख खान की आने वाली फिल्म रईस में एक अहम किरदार निभाने वाले थे, लेकिन उन्होंने रईस में काम करने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि फरहान अपना पूरा ध्यान रॉकऑन के सीक्वल पर देना चाहते थे। फरहान खुद इस फिल्म के निर्माता हैं।

फरमान के मुताबिक दोनों फिल्मों की शूटिंग का कार्यक्रम लगभग एक ही समय पर तय हो रहा था। इसलिए ही उन्होंने रईस को छोड़कर रॉकऑन 2 में काम करने का फैसला लिया है। रॉकऑन 2 में फरहान का लुक अलग है और ‘रईस’ में अलग लुक था। इसलिए दोनों फिल्मों को एक साथ करना मुनासिब नहीं हो पा रहा था। फरहान अख्तर अपने अभिनय और गायकी के लिए रॉकऑन से ही हिट हुए थे। इस कारण से भी उन्होंने रॉकऑन 2 में काम करने को ही प्राथमिकता दी है।

Most Popular

To Top