_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=47080","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/769db88c626971aefb4da31a62a82b34/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनी कार को हेलमेट पहनकर ड्राइव करता है यह शख्स, कारण जानकर आप हैरान रह जायेंगे

कार

 

हेलमेट पहनकर बाइक चलाते तो ढेरों लोगों को देखा होगा, पर आज जिस व्यक्ति के बारे में हम आपको बता रहें है, वह अपनी कार को भी हेलमेट पहनकर चलाता है। इस व्यक्ति को जो भी देखता है वह हैरान रह जाता है। आपको सबसे पहले बता दें कि हेलमेट पहनकर कार ड्राइव करने वाले इस शख्स का नाम “विष्णु शर्मा” है। 23 वर्षीय विष्णु राजस्थान के भरतपुर के निवासी हैं। हेलमेट को पहनकर कार ड्राइव करना जितनी हैरानी की बात है उतना ही हैरानीभरा इसके पीछे का कारण है। इस बारे में बताते हुए विष्णु कहते हैं कि “एक बार वे जब अपनी गाड़ी को ड्राइव कर रहे थे तो ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट न पहनने के चलते उनका चालान काट डाला था। तब से ही वह हेलमेट पहनकर ही गाड़ी चलाते हैं।”

कारImage Source:

विष्णु आगे बताते हैं कि एक दिसंबर को वे आगरा से अपने गांव खरेरा जा रहें थे। उस समय एक पुलिस वाले ने रास्ते में रोक कर उनका 200 रुपये का चालान काट डाला था। चालान को देख कर विष्णु हैरत में पड़ गए क्योंकि चालान हेलमेट न होने के कारण काटा गया था और वे वैन को ड्राइव कर रहें थे। तब से आज तक विरोध स्वरुप वह हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाते हैं। इस बारे में चालान काटने वाले हेड कॉस्टेबल प्रह्लाद सिंह का कहना है कि असल में उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाईं हुई थी और हमने चालान भी उसी पर काटा था, मगर गलती से हेलमेट मेंशन हो गया। आपको बता दें कि यूपी के लखनऊ में भी ऐसी ही एक घटना घटी थी। वहां के एक डॉक्टर का हेलमेट न होने पर चालान काट गया था जबकि डॉक्टर अपने परिवार के साथ कार से घूमने गया था।

To Top