क्या कभी देखा है ऐसा प्रेमी जोड़ा!

0
391

कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है, लेकिन ब्राजील में रहने वाले जोलिसन फर्नांडिज, जिनका कद 7 फीट 8 इंच हैं उन्हें पहली नजर में ही एक ऐसी लड़की से प्यार हो गया जो कद में उनसे आधी है। दोनों का प्यार इतना गहरा है कि इस कद की असमानता दोनों के बीच कभी दीवार नहीं बनती है।

Lovely couple to make your jaws drop 1Image Source:

28 साल के जोलिसन की हाइट बचपन में इतनी तेजी से बढ़ी कि बच्चे उन्हें जेंटल जाइंट के नाम से चिढ़ाने लगे थे। जिस कारण उन्होंने स्कूल छोड़ दिया और सबसे छुप कर घर में बैठ गए, लेकिन जोलिसन की जिंदगी में खुशी की लहर तब दौड़ गई जब उन्हें ऑनलाइन 21 साल की इवेम मेडिरॉस मिलीं और वह उनसे प्यार कर बैठे।
जोलिसन का कहना है कि इवेम को पहली नजर में देखते ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्हें तस्वीर में ही देखते ही ऐसा लगने लगा जैसे यही वह लड़की है, जिसके साथ उन्हें अपनी पूरी जिंदगी बितानी है। इतना ही नहीं जोलिसन को इवेम के कद से भी कोई परेशानी नहीं है।

Lovely couple to make your jaws drop 2Image Source:

जोलिसन की मां ने बताया कि जब जोलिसन कुछ महीने के थे तब से ही उनके पैर बड़े होते चले गए और वह हमेशा बाजार जाकर उनके लिए नए जूते खरीदती रहती थीं। इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उनके पिट्यूटरी ग्लेंड्स में बेनाइन ट्यूमर है, जो कि अधिक मात्रा में ग्रोथ हार्मोन उत्पन्न करता है। डॉक्टरों ने यहां तक कह डाला कि उनकी मृत्यु भी हो सकती है, लेकिन बाद में इस ट्यूमर को सर्जरी के द्वारा हटा दिया गया। सर्जरी के बाद भी वह 4 इंच बढ़े और अब जाकर वह 7 फीट 8 इंच के हैं।

Lovely couple to make your jaws drop 3Image Source:

जोलिसन को ब्राजील में सबसे लंबे आदमी के खिताब से भी नवाजा गया है। वह पहले सोने की खान में काम करते थे। उसके बाद वह वृक्षारोपण करते थे, लेकिन लगातार तबियत खराब रहने के कारण उन्होंने यह काम छोड़ दिया और अब वह फ्रोजन खाने के विज्ञापन में दिखाई देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here