_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/jeep/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/769db88c626971aefb4da31a62a82b34/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस इंडियन यूनिवर्सिटी में बी.कॉम कर रहें हैं भगवान गणेश, पढ़िए क्या है पूरी खबर

भगवान गणेश

 

भारत में शिक्षा का स्तर एक अच्छे मोकम पर है मगर शिक्षा प्रबंधन किस प्रकार का है वह आप हमारी इस पोस्ट में जानिये। यह जानकर आप भी दंग रह जायेंगे कि हाल ही में एक भारतीय यूनिवर्सिटी ने भगवान श्री गणेश को बी.कॉम का विद्यार्थी बना दिया है। यह मामला है बिहार का। बिहार की एल.एन मिथिला यूनिवर्सिटी की मानें तो उनके यहां पर भगवान गणेश बी.कॉम के स्टूडेंट के रूप में पढ़ रहें हैं। इतना ही नही इस यूनिवर्सिटी ने परीक्षा से पहले ही भगवान गणेश का फोटो लगा हुआ एडमिट कार्ड जारी कर दिया। जब मामले का खुलासा हुआ तो पता लगा कि असली स्टूडेंट का नाम “कृष्ण कुमार” है और साइवर कैफे वाले की वजह से यह गलती हुई थी।

भगवान गणेशImage Source:

क्या था पुरा मामला जानिए:-

दरअसल इस मामले से जुड़े असली स्टूडेंट कृष्ण कुमार को एम.के कॉलेज, लहेरियासराय से परीक्षा देनी थी। इस विद्यार्थी ने बताया कि उसने अपना परीक्षा प्रपत्र को साइबर कैफे से फिल करवाया था और साइवर कैफे वाले की गलती की वजह से उसकी तस्वीर के स्थान पर गणेश जी की तस्वीर लग गई। जब उसने परीक्षा में शामिल होने के लिए प्रपत्र को डाऊनलोड किया तो उसकी तस्वीर के स्थान पर गणेश जी की तस्वीर वाली प्रपत्र निकल कर आई। इस बात की शिकायत जब साइवर कैफे पर की गई तो साइवर कैफे वाले ने उसे कहा कि वह इस पर अपना फोटो चिपका कर प्रिंसिपल से साइन करवा लें। जब कृष्ण प्रिन्सिपल के पास गया, तो यह पुरा मामला खुल कर सामने आया।

To Top