_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मात्र 900 रूपए में बने 21 करोड़ के बंगले के मालिक, जानिये कैसे

Know how you can become an owner of 21 crore bungalow with just Rs.900 cover

क्या आप चाहते हैं कि आप किसी बड़े बंगले के मालिक हों तो आज हम आपको जिस खबर को यहां बता रहें हैं वह आपके लिए जाननी बेहद जरूरी है। यह खबर इंग्लैंड से सामने आई है। यहां का एक करोड़पति परिवार अपने एक बंगले को बेचना चाहता है। यह बंगला बेहद खूबसूरत और सुंदर है। इंग्लैंड के इस परिवार ने बंगले के मालिक बनने के लिए एक खास तरह का कॉम्पीटीशन रखा है। इस कॉम्पीटीशन में आप 10.50 पाउंड (करीब 900 रुपए) जमा कर भाग ले सकते हैं। यह कॉम्पीटीशन जो व्यक्ति जीतेगा वह इस बंगले सहित इसके सभी सामान का मालिक बन जाएगा। इसके अलावा इस बंगले के मालिक की ओर से उस व्यक्ति को 50 हजार पौंड कैश तथा एक रॉल्स रायस कार भी दी जाएगी।

Know how you can become an owner of 21 crore bungalow with just Rs.900 1image source:

आपको बता दें कि 1990 में निर्मित हुआ यह बंगला डेवन में टिवरटन में है। बंगला बेचने के पीछे इसके मालिक का कहना है कि “हम लोग चाहते हैं कि जिस व्यक्ति ने ऐसा मकान खरीदने का सपना देखा होगा उसका वह सपना सच हो सके। इसके अलावा हम लोगों ने इस स्थान पर काफी समय गुजार लिया है और अब हम लोग अपने ग्रैंडसन के पास रहना चाहते हैं जो कि यहां से 4 घंटे की दूरी पर रहता हैं। इस कॉम्पिटिशन में आये पैसे को हम लोग चैरिटी में लगा देंगे। हम यहां से अपनी तस्वीरें तथा कपड़े ही ले जायेंगे ताकि बंगले को खरीदने वाले व्यक्ति को एक तैयार घर मिल सके।”

Know how you can become an owner of 21 crore bungalow with just Rs.900 2image source:

आपको बता दें कि 30 नवंबर 2018 तक यह अनोखा कॉम्पिटिशन चलेगा। माना जा रहा है कि इस तारीख तक करीब 5 लाख टिकट बिक जाएंगी। इन सभी टिकटों की कीमत 5.25 मिलियन तक होगी जबकि प्रॉपर्टी की कीमत 3 मिलियन है। बंगले का मालिक विजेता को स्टाम्प ड्यूडी और हाउस कीपर्स की एक वर्ष की सैलरी खुद ही देगा। अब देखना यह है कि आखिर कब तक इस बंगले के कॉम्पिटिशन का रिजल्ट आता है और कौन इसका मालिक बनता है।

To Top