_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

गर्लफ्रेंड बनाइये महज 13 रुपये में, जानिये इस नई सर्विस के बारे में

गर्लफ्रेंड

आज की दुनिया जिस तरह तेजी से विकास की ओर दौड़ लगा रही है। हर रोज दुनिया के किसा न किसी कोने में कुछ न कुछ अजीब व अनोखी खोज होने की खबरें पढ़ने और सुनने में आती ही रहती हैं। दरअसल लोगों की इतनी परेशानियां की हर कोई अपनी अपनी परेशानी का हल तलाशने में लगा रहता है। आज की एक बड़ी परेशानी नौकरी की है। हालांकि इसके उल्ट वर्तमान में कुछ इस प्रकार की नौकरियां भी है जो काफी अनोखी तथा अजीब हैं। आज पैसे कमाने के लिए लोग किसी भी नौकरी को करने के लिए तैयार हो जाते हैं। आपको बता दें कि वर्तमान में कुछ ऐसे सेंटर्स भी खुल चुके हैं जो आपको गर्लफ्रेंड मुहैया करवाते हैं। आपको शायद यह बात हैरान कर रही होगी पर आपको बता दें कि हमारे पड़ोसी देश चीन में कुछ ऐसा ही चल रहा है।

चीन में खुला है गर्लफ्रेंड देने वाला सेंटर –

चीन में खुला है गर्लफ्रेंड देने वाला सेंटर Image source:

आजकल हर कोई चाहता है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड हो। जिसके साथ वह हंसी मजाक कर सके, प्यार भरी बातों को शेयर कर सके। हर किसी की गर्लफ्रेंड तो होती नहीं है सो ऐसे लोगों की सहायता के लिए ही यह सेंटर खोला गया है। आपको बता दें कि चीन के हुआन शहर के वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स ने 15 लड़कियों को किराए पर दिया है। इस शॉपिंग सेंटर के गेट से आप किसी भी खूबसूरत लड़की को डेट पर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको बस एक छोटी सी शर्त पूरी करनी होती है।

यह है छोटी सी शर्त –

यह है छोटी सी शर्तImage source:

आप किसी भी लड़की को अपने साथ में डेट पर फिल्म देखने के लिए जा सकते हैं। इसके अलावा आप उसके साथ अपना लंच या डिनर भी शेयर कर सकते हैं। इसके लिए आपको महज 13 रुपये चुकाने होते हैं। देखा जाएं तो एक गर्लफ्रेंड बनाने के लिए यह कोई बड़ी शर्त नहीं है। कोई भी ऐसे कार्य के लिए 13 रुपये आसानी से देने को तैयार हो जायेगा। 13 रुपये में आप उस लड़की के साथ 20 मिनट गुजार सकते हैं, लेकिन इसके अलावा एक और छोटी सी शर्त को भी आपको पूरा करना होता है। वह शर्त यह है कि आप उस लड़की को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते हैं। यदि आप यह शर्त पूरी कर लेते हैं तो आप 13 रुपये देकर लड़की को डेट पर ले जा सकते हैं। इस प्रकार के कार्यों से जहां लड़कियों को अच्छी आमदनी होती है वहीं अपने जीवन के अकेलेपन को महसूस करने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छी सर्विस मानी जा रही है।

To Top