जीना स्टुअर्ट है दुनिया की सबसे जवान व सुन्दर दादी, जानें इनके बारे में

जीना स्टुअर्ट

अक्सर दादी या नानी शब्द सुनकर हमारे ज़हन में किसी बूढी स्त्री का चेहरा ही है लेकिन यहां देखिये एक ऐसी दादी को जो दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी है। इस महिला को देखकर कोई यकीन नहीं कर पाता है कि यह किसी की दादी भी हो सकती है। आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया निवासी इस महिला ने इस वर्ष मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में भाग भी लिया है। इस महिला का नाम जीना स्टुअर्ट है जो आस्ट्रेलिया की निवासी हैं। जीना के 2 बेटे तथा 2 बेटियां हैं। इनमें से 2 की शादी भी हो चुकी है। पिछले वर्ष जीना दादी भी बन चुकी हैं लेकिन कोई भी जीना को देखकर यह नहीं कह सकता है कि उनकी उम्र 48 वर्ष है।

यह है खूबसूरती का राज –

यह है खूबसूरती का राजImage source:

जीना ने अपनी खूबसूरती के बारे में बताया कि उनकी खूबसूरती प्राकृतिक है। उन्होंने आजतक किसी प्रकार की सर्जरी नहीं कराई है। जीना ने अपनी खूबसूरती का राज पीने के पानी को बताया। जीना का कहना है कि वे सिर्फ अपने पीने के पानी का सही से ध्यान रखती हैं। जीना बताती हैं कि वे पानी की किसी ऐसी बोतल का यूज नहीं करती हैं जिसमें BPA (बिस्फिनॉल) हो।

आपको बता दें बिस्फिनॉल एक प्रकार का केमिकल होता है जो मानव शरीर को कई प्रकार से प्रभावित करता है। जीना बताती हैं कि वे सिर्फ अलकलाइन पानी का ही सेवन करती हैं। अपनी स्किन की देखभाल के लिए जीना ने बताया की वे सिर्फ “ऑर्गेनिक नारियल का तेल” यूज करती हैं और उन्होंने आजतक किसी भी प्रकार के केमिकल प्रोडक्ट का यूज नहीं किया है। इसके अलावा वे ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर का यूज करती हैं।

इंस्टाग्राम पर हैं 66 हजार फैंस –

इंस्टाग्राम पर हैं 66 हजार फैंसImage source:

जीना स्टुअर्ट की खूबसूरती से बहुत बड़ी संख्या में लोग प्रभावित है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जीना स्टुअर्ट के 66 हजार फैंस हैं। यहां पर जीना स्टुअर्ट अपनी ग्लैमरस फोटोज के साथ साथ ब्यूटी तथा हेल्थ टिप्स भी देती हैं। इंस्टाग्राम पर ही उनके फैंस ने उनको “दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी” का खिताब दिया है।

To Top