_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

राहुल गांधी की शादी को लेकर उड़ी अफवाह में कितनी है सच्चाई, जाने

राहुल गांधी

जैसा कि आप जानते ही हैं इन दिनों कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति बनाने में व्यस्त चल रहें है। मगर सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म है। इन दिनों राहुल गांधी की शादी की झुठी अफवाह लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर राहुल की एक फोटो शेयर की जा रही है जिसमे वह एक लड़की के साथ खड़े है। इस लड़की को लेकर कहा जा रहा था कि जल्द राहुल इससे शादी करने वाले है। आपको बता दें कि जिस लड़की से राहुल की शादी की अहवाह फैलाई जा रही हैं उनका नाम अदिति है जोकि यूपी विधानसभा में सदर सीट से विधायक हैं। चलिए जानते हैं इस पूरे मामले को

शादी की बात हो गई पक्की –

शादी की बात हो गई पक्कीImage source:

सोशल मीडिला पर इस खबर को लेकर राहुल गांधी पर खुब ट्रोल किया जा रहा है। अदिति के परिजनो के साथ राहुल व सोनिया की तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है। इन फोटो पर लिखा गया है कि सोनिया गांधी अदिति और राहुल की शादी के लिए अखिलेश के घर गई थी और वहां जाकर शादी की सारी बाते कर आई हैं।

ये है सच्चाई –

ये है सच्चाईImage source:

सोशल मीडिया पर आने वाली अन्य खबरों की ही तरह यह खबर भी पूरी तरह से झूठी थी। इसका खुलासा खूद अदिति ने ट्विटर पर पोस्ट डाल कर किया है। उन्होंने लिखा है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना भाई मानती हूं। सोशल मीडिया पर जो भी खबरे उड़ाई जा रही हैं वह पूरी तरह से झूठी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार शादी की खबरों को उड़ाना बहुत गलत है।

क्रांग्रेस प्रवक्ता ने बताई साजिश –

क्रांग्रेस प्रवक्ता ने बताई साजिशImage source:

इस मामले को लेकर सिद्धि श्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर फैली ये अफवाह बीजेपी की सोची समझी साजिश थी। वह इस हरकत से कांग्रेस का ध्यान कर्नाटक चुनावों से हटाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि इस खबर को सिर्फ वही लोग बड़ा रहे हैं जो भाजपा समर्थक है। यह खबर पूरी तरह से झूठी है। उन्होंने इस तरह की खबरों को एक छोटी सोच की उदाहरण बताया।

To Top