पोटैटो चिप्स के डिब्बे के अंदर निकला किंग कोबरा, लोग दहशत में

0
472
king cobra emerges out of the potato chips box cover

पोटैटो चिप्स के पैकेट को खोलने पर, यदि उसमें से दुनिया का सबसे जहरीला सांप निकल आये, तो यह वाकया किसी के भी होश उड़ा देगा। आज हम आपको हाल ही में घटी एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं, जिसको जानकर सभी लोग हैरान हो रहें हैं। हम आपको बता दें कि यह घटना कुछ ही समय पहले की है, पर यह वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए अब आपको बताते हैं इस पूरे वाकये के बारे में।

king cobra emerges out of the potato chips boximage source:

यह घटना है अमेरिका के लिफोर्निया शहर की। यहां पर एक व्यक्ति के पोटैटो चिप्स के डिब्बे में जब किंग कोबरा के बच्चे पाए गए, तो पुलिस प्रसाशन भी काफी हैरान रह गई। यह मामला था कस्टम विभाग का। जब कस्टम विभाग के लोगों ने एक व्यक्ति की तलाशी ली, तो उसके पास में एक पोटैटो चिप्स का केन निकला। इसी केन को जब पुलिस अधिकारियों ने खोला तो वे हैरान रह गए, क्योंकि इस केन में तीन जिंदा किंग कोबरा के बच्चे थे।

अब कस्टम विभाग के लोगों को यह तस्करी का मामला समझ में आ गया था और उन्होंने इस युवक को पकड़ लिया। आपको हम बता दें कि जिस युवक के पास से ये तीन किंग कोबरा सांप पकड़े हैं, उसका नाम “रोड्रिगो फ्रेन्को” है। इसके पास से कस्टम विभाग के लोगों 2 फिट के 3 जिंदा किंग कोबरा पकड़े हैं तथा इसके पास 3 चीनी कछुएं भी थे।

इस घटना के बाद पुलिस ने रोड्रिगो फ्रेन्कों के घर की तलाशी ली, तो वे और भी हैरान हो गए क्योंकि वहां से पुलिस वालों ने पानी के टैंक से मगरमच्छ तथा कई अन्य कछुए भी बरामद किये। इस प्रकार से तस्करी का यह मामला पुलिस के सामने आया, जो अब काफी चर्चा में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here