मोनालिसा की रहस्यमय पेंटिंग में निकला एलियन का राज, लोग हुए हैरान

0
890
Aliens mystery found in the monalisa painting cover

मोनालिसा की पेंटिंग को आपने देखा ही होगा। यह पेंटिंग आज भी अपनी रहस्यमय मुस्कान के लिए विश्व प्रसिद्ध है तथा दुनियाभर के बड़े वैज्ञानिक इस पेंटिंग के पीछे जुड़े राज को जानने के लिए इस पर रिसर्च कर रहें हैं। अभी तक इस पेंटिंग पर कई रिसर्च हो चुकी है, आपको हम बता दें कि यह पेंटिंग अपने रहस्य के लिए मशहूर है। इस पेंटिंग को इटली के मशहूर पेंटर लिओनार्दो दा विंची ने बनाया था। इस पेंटिंग पर हुए हाल ही के एक रिसर्च में एक बड़ी ही चौंकाने वाली बात सामने आई है, जो इस पेंटिंग को एलियन से जोड़ती है।

Aliens mystery found in the monalisa paintingimage source:

आपको बता दें कि Paranormal Crucible नामक एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो में यह दावा किया है कि मशहूर पेंटर लिओनार्दो दा विंची ने अपनी पेंटिंग्स में एलियंस से जुड़े कई कोड छुपा कर रखें थे। Paranormal Crucible नामक इस यूट्यूब चैनल ने यह दावा किया है कि मोनालिसा की पेंटिंग में भी एलियंस से जुड़े कई राज छुपे हैं। इस चैनल पर पोस्ट की गई वीडियो में यह बताया गया है कि इस पेंटिंग की मिरर इमेज में किसी एलियन संत की तस्वीर दिखाई गई है।

मीडिया के अनुसार सिर्फ मोनालिसा की ही तस्वीर में नहीं, बल्कि सेंट जॉन द बैप्टिस्ट की पेंटिंग की मिरर इमेज में एलियन की तस्वीर को देखा जा सकता है। एक यूएफओ ब्लॉगर ने तो यहां तक कहा है कि लिओनार्दो दा विंची खुद एक एलियन या कम से कम “हाफ ब्रीड” व्यक्ति थे। वे अपनी पेंटिंग में सीक्रेट कोड छुपा कर रखने के लिए मशहूर हैं और हाल ही में हुई इस खोज ने एलियन के अस्तित्व और उनके एलियंस से संबंध होने की संभावना को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here