कपूर एंड संस का नया गाना हुआ रिलीज

0
405

बॉलीवुड में आजकल काफी सारी फिल्में बन रही हैं और इसी के चलते हर दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। ऐसे में ‘कपूर एंड संस’ फिल्म जो कि शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बन रही है, इससे जुड़ी एक नयी खबर सुनने में आ रही है। इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का नाम ‘बुद्धू सा मन’ है तथा इसे अरमान मलिक और अमाल मलिक ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स अभिरुचि चंद ने लिखे हैं।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर सहित अन्य एक्टर्स हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि दादा का किरदार निभा रहे ऋषि कपूर का जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस फिल्म में ऋषि कपूर को काफी उम्रदराज दिखाया गया है। इस गाने के बारे में जब फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा से पूछा गया तो उन्होंने इस गाने के बारे में बताते हुए कहा कि ये गाना 90 साल के ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर बनाया गया है। जिसमें आप सब देख सकते हैं कि फैमली के पूरे सदस्य वहां मौजूद हैं। इस गाने को देख कर आप ये भी समझ सकते हैं कि इस फिल्म में ऋषि कपूर मंदाकनी के फैन हैं और इसी के चलते इस गाने में वो मंदाकनी की फोटो को अपने पास लिए हुए दिख रहे हैं।

Video Source: https://www.youtube.com/

आपको बता दें कि ये फिल्म कॉमेडी व रोमांस का मिश्रण है। इतना ही नहीं इस फिल्म में फवाद और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भाई के रूप में दिखाया गया है। वैसे अभी तक तो इस फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन जब ये फिल्म 18 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी उसके बाद ही ये कहा जा सकेगा कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कितनी सफल हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here