कपिल के शो का प्रोमो लांच, गुत्थी ने मानी अपनी गलती

0
341

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नये शो “द कपिल शर्मा शो” को लेकर जहां लोगों की बेसब्री साफ दिख रही है। वहीं कपिल शर्मा के फैंस के लिए यह खुशखबरी है कि जब तक यह शो नहीं आ रहा आप तब तक उसके प्रोमो को देखकर अपने मन को बहला सकते हैं। जी हां, कपिल के नये शो का प्रोमो लांच हो चुका है। जिसमें आप सबके पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा यह कहते नजर आ रहे हैं कि 23 अप्रैल की रात को 9 बजे देखना मत भूलिएगा ‘कपिल शर्मा शो’।

https://www.youtube.com/watch?v=D1qG_nMSmXU

Video Source: https://www.youtube.com/

यह प्रोमो 20 सेकेंड का है। जिसमें आपको अली असगर नीले रंग का विग लगाए हुए दिखेंगे। जिसमें वह कह रहे हैं कि- ओह मर्द ऐसे लगते हैं औरत बनकर…। जिसके बाद कपिल शर्मा उन्हें साड़ी पकड़ा देते हैं और अली पूछते हैं कि क्या यह मेरे लिए है। तब कपिल ने कहा कि वो तो 23 अप्रैल को पता चल जाएगा। वहीं आपने कुछ दिन पहले आए गुत्थी के नये लुक को भी देखा होगा। जिसमें वह सफेद लंबे बालों में दिखे। खैर अब किसका क्या रोल है ये तो 23 को ही पता चलेगा। जिसके लिए आपको थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा।

sunil-groverImage Source: http://i5.dainikbhaskar.com/

वहीं आपको यह भी बता दें कि गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर को अभी तक बीते दिनों कपिल से अलग होकर अपना शो शुरू करने का अफसोस है। उन्होंने इस बात को समझाने के लिए एक लाइन का सहारा लिया। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर कोई किसी गड्ढे को पार कर जाए तो उसकी कोशिश सफल मानी जाती है, लेकिन अगर उस गड्ढे में गिर जाए तो यह उसकी गलती । ऐसी ही गलती उन्होंने कपिल से अलग शो शुरू करके की थी। जिससे उन्होंने सबक लिया और अब वह ये गलती भविष्य में कभी नहीं दोहराएंगे। उनके मुताबिक दूसरों का हंसाने की ये कला भगवान का दिया गया उन्हें एक ईनाम है। वह चाहते हैं कि वह अब और ज्यादा आगे बढ़ते जाएं। उनको लोगों को खुश कर एक अलग ही खुशी मिलती है। जिसे वो भगवान का दिया ईनाम मानकर जिम्मेदारी से निभाना चाहते हैं।

kapilImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here