_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

महिला के अल्ट्रासाउंड में दिखाई पड़ी ईसा मसीह की छवि, तस्वीरें हुई दुनियाभर में वायरल

jesus christ shown in the ultrasound of this woman and picture goes viral cover

जीसस क्राइस्ट यानि ईसा मसीह को आज विश्व की बड़ी जनसंख्या मानती है। हाल ही में एक महिला को जीसस दिखाई पड़े, तो उसकी खबर दुनिया भर में वायरल हो गई। जी हां, हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आज हर कोई हैरान है। असल में बात यह है कि एक प्रेग्नेंट महिला को उसके अल्ट्रासाउंड में जीसस क्राइस्ट यानि ईसा मसीह की छवि दिखाई पड़ी है। इस प्रेग्नेंट महिला का नाम “एलिसिया जिक” (Alicia Zeek) है तथा यह महिला पेन्सिल्वेनिया में रहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ समय पहले यह महिला अपनी प्रेग्नेंसी का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अस्पताल में गई थी। सोनोग्राफी को जब देखा गया तो सभी लोग हैरान रह गए। असल में सोनोग्राफी में एक दाढ़ी वाला व्यक्ति गर्भ के बच्चे की और देखता नजर आ रहा है। इस व्यक्ति की शक्ल ईसा मसीह से मिलती जुलती है।

इस तस्वीर को देखने के बाद में महिला का कहना है कि ईसा मसीह उसके गर्भ में बच्चे की रक्षा कर रहें हैं। आपको हम बता दें कि पहले भी यह महिला दो बार प्रेग्नेंट हुई थी, पर दोनों ही बार कॉम्पलिकेशन हो गई थी। यही कारण है कि यह महिला इस बात को मान रही है कि इस बार ईसा मसीह उसके बच्चे की रक्षा कर रहें हैं।

jesus christ shown in the ultrasound of this woman and picture goes viralimage source:

आपको बता दें कि एलिसिया नामक इस महिला ने बीते दिनों एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। इस बच्चे का नाम “Briella” रखा गया है। यह वही बच्चा है जिसके अल्ट्रासाउंड में ईसा मसीह की छवि दिखाई पड़ी थी। अब यह महिला तथा इसके पति जैक स्मिथ बहुत खुश हैं। जैक का कहना है कि उनके बच्चे की रक्षा जीसस ने खुद की थी इसलिए ही वह स्वस्थ पैदा हुआ है।

अल्ट्रासाउंड में जीसस की छवि को यह कपल एक आशीर्वाद के रूप में देखता है और मानता है कि जीसस के आशीर्वाद से ही उनका बच्चा स्वस्थ पैदा हुआ है। इस प्रकार से अल्ट्रासाउंड में दिखाई पड़ने वाली जीसस की आकृति सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और जिसने भी इस तस्वीर को देखा वो खुद हैरान रह गया।

Most Popular

To Top