_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जेल के अंदर बदरंग हुआ इंद्राणी मुखर्जी का दमकता रूप

शीना बोरा मर्डर केस, वह मामला है जिस पर डला पर्दा अभी तक उठ नहीं पाया है कि शीना का असली कातिल कौन है। चक्रव्यूह की तरह बन चुके इस केस में तीन लोग अहम माने जा रहे हैं जो कि अभी हिरासत में हैं। इस केस में अहम भूमिका निभाने वाली इंद्राणी जो कि अब तक ग्लैमरस लाइफ और अरबों की दौलत के बीच अपना जीवन बिता रही थी आज अंधेरी कोठरी में बंद है। बदरंग हो चुका उसका चेहरा इस मामले से जुड़े बंद पड़े पन्नों को खोल असलियत को उजागर कर रहा है। किसी समय जो इंद्राणी हमेशा ग्लैमरस नजर आती थी, आज आप शायद उस इंद्राणी को पहचान भी नहीं पाएंगे, जिसमें उसके बाल सफेद और चेहरा उदास साफ नज़र आता है।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

इंद्राणी ने ग्लैमर से भरी जिंदगी जीने के लिये एक नहीं बल्कि कई शादी की। अपने रूप के साथ पतियों को बदल कर वो ऊंचे मुकाम तक पहुंची और एक एचआर से बन गई आईएनएक्स मीडिया की सीईओ।

स्टार इंडिया के एचआर के पद पर रहते हुए ही इंद्राणी ने अपने रूप के जाल में पीटर मुखर्जी को फंसाया और दोनों के बीच प्यार हुआ। फिर एक दिन इसी प्यार को मिल गया पीटर मुखर्जी का नाम और इसके साथ पैसा शोहरत का भरपूर ईनाम।

इंद्राणी के जीवन से जुड़ी बातें-

2Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

यदि इंद्राणी के जीवन से जुड़ी बातों के बारे में जाना जाये तो उनकी कहानी किताबों के बदलते पन्नों की तरह रही है, जो एक-एक करके बदलते और फटते रहे। पैसे के लिये इंद्राणी ने कई शादियां की और सभी को पीछे छोड़ आगे बढ़ती गई। इसी दौरान उसकी मुलाकात पीटर से हुई और एक कायनेटिक पर चलने वाली इंद्राणी की किस्मत ऐसी पलटी कि वह लग्जरी कारों के साथ अरबों की मालकिन बन गई। अब इंद्राणी के संबंध बड़े-बड़े लोगों के साथ होने लगे, जिसमें नीता अंबानी, शाहरुख़ खान समेत कई बड़ी हस्तियां भी इनके साथ देखी गईं।

3Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

क्या है शीना बोरा मर्डर केस?

इंद्राणी के जेल जाने की वजह बनी शीना बोरा, जो उनकी बेटी थी। अपने पुराने पलों को छिपाने के लिये इंद्राणी ने शीना की पहचान बेटी के रूप में ना कराके बहन की रूप में करायी। पैसे के बढ़ते लालच के चलते ही इस मां ने कुमाता का रूप धारण कर अपनी ही बेटी की जान ले ली। इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर को भी मिला लिया। तीनों ने मिलकर शीना को मौत के घाट उतार कर पूरे सबूतों को भी एक-एक करके खत्म कर दिया। इस मर्डर के केस का राज उस समय दुनिया के सामने आया जब पुलिस ने इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवीर को किसी दूसरे कारण से गिरफ्तार कर उससे कड़ी पूछताछ शुरू की। इसी पूछताछ के दौरान शीना बोरा के मर्डर का मामला सामने आया। जिसमें पुलिस ने इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर के साथ इंद्राणी को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है।

कोर्ट में अब तक क्या हुआ…

4Image Source: http://www.theweek.in/

नवंबर 2015 के बाद पीटर मुख़र्जी, इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना, ड्राइवर श्याम राय इन सभी को एक साथ सुनवाई के लिए हाजिर किया गया था।
कोर्ट के अंदर पीटर के वकील ने केस से जुड़ी सभी बातों पर जमकर बहस की।
इसके साथ ही ड्राइवर श्याम राय ने दूसरे जेल में रहने की मांग की, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया।
सीबीआई ने कोर्ट से इस बात की मंजूरी ली कि वो इस केस से जुड़े सभी अरोपियों की दोबारा तहकीकात कर सकें। जिस पर कोर्ट ने मंजूरी दे दी है।
इसके बाद इस केस की अगली सुनवाई 17 मार्च को तय की गई है।

 

Most Popular

To Top