क्रिकेटर की सिर कलम कर हत्या

दक्षिण अफ्रिका में भारतीय मूल के क्रिकेटर का सिर कलम करने का मामला सामने आया है। क्रिकेटर की हत्या के मामले में वहां की पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर की हत्या अंधविश्वास में की गई है।

दक्षिण अफ्रीका में भारतीय मूल के एक 23 वर्षीय खिलाड़ी की सिर कलम करके हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार नवाज खान नाम के क्रिकेटर को उसके ही दोस्तों ने अंधविश्वास के चलते मौत के घाट उतार दिया। वर्ष 2013 में नवाज खान को बौद्धिक रूप से विकलांग क्रिकेटर ऑफ द इयर चुना गया था। उसकी मां जाकिया खान ने बताया वो इस अवॉर्ड को अपने आदर्श दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हाशिम अमला के हाथों पाकर बेहद खुश था। क्रिकेटर नवाज खान मानसिक रूप से स्थिर नहीं था। कुछ दिनों पहले उसके दोस्तों ने अपने पास के जंगली इलाके में बहला कर ले गए और फिर वहां पर उसका गला रेत दिया।

वहीं आरोपी ने भी अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि यह सब उसने अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने लिए किया था, क्योंकि एक तांत्रिक ने उसे नरबलि का प्रलोभन दिया था। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त नवाज खान को बुलाया और उसका सिर हासिल करने के लिए जंगल में उसका गला रेत दिया।

To Top