_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/here-are-the-health-benefits-of-wine-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन टिप्स से जाने कि आपका पार्टनर आपके प्रति कितना है सीरियस?

 

आज के समय में युवा वर्ग का रिलेशनशिप मात्र कुछ समय का ही होता है, कुछ समय साथ रहने के बाद पार्टनर प्यार को मजाक बनाकर दूर हो जाते है। कई बार पार्टनर के सीरियस न होने के बाद भी लड़कियां इस रिश्ते को निभाती रहती है, जो उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा साबित होता है। यदि माना जाए तो ऐसे रिश्ते का कोई भविष्य नहीं होता। आपकी जिंदगी में भी ऐसा कुछ देखने को मिल रहा है, तो आप पहले से ही सजग हो जाइए और इस रिश्ते का अंत इसी समय कर दीजिए। आज हम अपने आर्टिकल में इन्हीं बातों से आपको परिचित करा रहें है। हमारे द्वारा बताए जानें वाले टिप्स से आप आसानी से पता लगा सकती हैं कि आपके पार्टनर आपके लिए  कितनी सही है या नहीं…

1.आपका अपने पार्टनर के साथ रिलेशन काफी लंबे समय से चलने के बाद भी शादी तक नहीं पहुंच पा रहा हो तो समझ जाइए कि वो सिर्फ आपके साथ टाइम पास कर रहे हैं। वो आपके प्रति सिरियस नहीं है।

2.यदि आप अपने पार्टनर से हमेशा मिलने को कहती है और आपके के द्वारा ही फोन या मैसेज किए जाते है, पर वो आपको कोई भी मैसेज नहीं करते, तो समझ जाइए कि आपका पार्टनर आपसे पीछा छुड़ा रहा है।

 

image source:

 

3.आपका पार्टनर आपसे जुड़ी कोई भी समस्या के समय आपसे दूर भागने का प्रयास करता है, तो तुंरत ही समझ जाइए कि ये आपके लिए सबसे बड़ा धोखा है। वो आपको किसी भी मुसीबत में अकेला छोड़ सकता है।

4.आप अक्सर अपने काम से समय निकालकर उसके पास जाने का प्रयास करती है और वो हमेशा मिलने से बचता हो, तो समझ जाइए कि वो आपसे मिलना नहीं चाहता। इस तरह के व्यवाहर को देखते ही समझ जाइए कि ऐसे रिश्ते को बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है।

5यदि आपका पार्टनर आपकी अपेक्षा दूसरी अन्य लड़कियों से बात करने में ज्यादा रूचि ले रहा हो और उनका उदाहरण देकर आपको हर समय शर्मिंदा करता हो, तो इस रिश्ते को निभाने से पहले ही आप सजग हो जाइए।

 

image source:

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt