ये हैं दुनिया की बेहद डरावनी फिल्में, देखने वाले कई लोगों की जा चुकी है जानें

0
866

वैसे तो आपने कई हॉरर फिल्म देखी ही होंगी, पर क्या आप उन बेहद हॉरर फिल्मों के बारे में जानते हैं जिन्होंने छीन ली बहुत से लोगों की जिंदगी? यदि नहीं, तो आज हम आपको ऐसी ही फिल्मों से रूबरू करा रहें हैं, आइए जानते हैं ऐसी फिल्मो के बारे में…

1- The Conjuring 2 (2016) –

Image Source:

इस फिल्म के दो पार्ट बने हैं और आपको जानकार आश्चर्य होगा कि दोनों ही पार्ट वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखकर एक 65 वर्ष की महिला के सीने में तेजी से दर्द होने लगा और जब तक उसको अस्पताल ले जाया गया, तब तक वह मर चुकी थी। यह फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्म मानी जाती है।

2- द पैशन ऑफ द क्राइस्ट (2004) –

Image Source:

आपको हम बता दें कि यह फिल्म जीसस क्राइस्ट के आखरी 12 घंटों पर आधारित थी, इस फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया था, उसने लोगों को बहुत ज्यादा क्रिटिसाइज किया। इस फिल्म को देखने के बाद में 56 वर्षीय स्कॉट पैगी को हार्ट अटैक आ गया था और इसके एक महीने बाद ही ब्राजील के जोस जेराडो सारेस का हाल भी कुछ ऐसा ही हो गया था।

3- अवतार (2009) –

Image Source:

अवतार वैसे तो दुनिया भर में देखी गई थी और यह बेहद रोचक फिल्म भी रही है, पर इस फिल्म को देखने के दौरान भी एक व्यक्ति की जान जा चुकी है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि टायवान का एक 42 साल का शख्स जब इस फिल्म को देख रहा था, तभी उसको हार्ट अटैक आ गया था और उसकी वहीं पर मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here