_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/watch-this-thrilling-video/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस तरह बातों ही बातों में करें अपने प्यार का इजहार

प्यार दो लोगों के बीच का ऐसा आकर्षण केन्द्र बिन्दू होता है जिसे पाने के लिए वो सभी हदें पार कर जाते है, पर क्या रिश्ते इस तरह से बनना उचित है। एक परफेक्ट रिश्ते को बनाने के लिए सबसे जरूरी होता है उनके बीच का विश्वास। जिससे आप अपने पार्टनर के आंखों में अच्छी छवि बनाने में कामयाब हो सकते है। अगर आप किसी से अपने प्यार का इजहार करने के में घबराते हैं और आप चाहते है कि आपके बिना कुछ बोलें ही सामने वाली लड़की आपकी फीलिंग्स को समझ कर, आपके आगे दोस्ती का हाथ बढ़ा दें तो इसके लिए जानें ये खास टिप्स..

1.आई-कंटैक्ट
कहते हैं न कि कुछ बातें ऐसी होती है जिसे आप शब्दों से व्यक्त नहीं कर सकते हैं, पर आपकी आंखें उन बातों को भी बयां कर जाती है। इसलिए आप भी अपने शब्दों की जगह आंखों से करें अपने प्यार का इजहार।

image source : 

2. उनसे सलाह लें
अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास कराने के लिए उसकी हर छोटी बड़ी बातों पर विशेष ध्यान दें। अपने हर काम में उसकी सलाह लें।

3. ध्यान रखें
अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास कराने के लिए जरूरी है कि उसकी केयर आप हमेशा करें। उसके साथ हर जगह पर जानें के लिए तैयार रहें। उसकी हर तकलीफ को अपनी तकलीफ समझते हुए उसका साथ दें। उसकी हर समस्या को सुलझाकर उसकी पूरी मदद करें।

image source :

4. खास तोहफा दें
लड़कियां अपने पार्टनर के द्वारा दिए गए गिफ्ट पाकर काफी खुश होती है। इसलिए कभी-कभी आप भी उन्हें तोहफा को देकर खुश करने की कोशिश करें।

5. तारीफ करें
तारीफ सुनना हर लड़कियों का अच्छा लगता है। इसलिए जब भी वो कोई खास ड्रेस पहनी हो तो उसकी तारीफ आप जरूर करें। जिससे उन्हें पता लगें कि आप उसे कितना पसंद करते हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics