जब महिला के कान के छेद में फंस गया एक जहरीला जिंदा सांप

अक्सर कई बार रात को सोते समय कान के अंदर किसी कीड़े-मकोड़े के चले जाने से हमें काफी पीढ़ा होने लगती है। इन कीड़ों को कभी-कभी निकाल पाना बड़ा ही मुश्किल सा हो जाता है। लेकिन क्या कभी आपने किसी कीड़े-मकोड़े की जगह कोई भंयकर जहरीले सांप के कान में चला जाने की खबर के बारे में सुना हैं? यदि नहीं, तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही खबर के बारे में बता रहें हैं जिसमें पोर्टलैंड की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हादसा देखने को मिला, जब उसके एक पालतु जानवर ने ऐसी ही कुछ हैरान करने वाली हरकत कर दी।
अमरीका में हुई यह घटना काफी चौंका देने वाली है, यहां पर एक महिला के कान में टॉपस पहनने वाले छेद से एक सांप आर-पार हो गया। दरअसल, हुआ यूं कि पोर्टलैंड में रहने वाली इस महिला ने अपना घर में एक अजगर को पाल रखा था। यह अजगर उस महिला के शरीर पर चढ़ा और कान के अंदर घुसने की कोशिश करने लगा। इस विषय में महिला कुछ समझ ही पाती कि वो कान के छेद के बीचों-बीच फंस गया।

image source : 

ऐशली ग्लॉई नाम की इस महिला ने उस समय की सभी तस्वीरों को अपने फेसबुक पर शेयर करके लिखा कि यह पर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा पल था। क्योंकि कान में फंसे सांप को निकालने के लिए जब वह डॉक्टर को पास पहुंची तब बड़ी ही मशक्कत के बाद ही इस सांप को बाहर निकाला गया। इसके लिए सबसे पहले कान को सुन्न किया गया फिर सांप को जोर से खीचकर बाहर की ओर निकाला गया। फिलहाल दोनों की स्थिति अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।

To Top