आपका बॉयफ्रेंड आपके लिए कितना सीरियस है, जानें इन 5 बातों से

0
441

हमेशा ऐसा कहा जाता है कि लड़कियां अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस होती हैं। वहीं लड़कों से इस बात की उम्मीद कम ही की जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है। लड़के भी अपने रिलेशनशिप को काफी गंभीरता से लेते हैं। अगर आप हमेशा इस बात से परेशान रहती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपके लिए सीरियस है या नहीं, तो इन बातों पर गौर करें।

अगर नीचे दी गई खूबियां आपके बॉयफ्रेंड में भी हैं, तो समझ जाइये कि आपका बॉयफ्रेंड आपके लिए काफी सीरियस है और वह इस रिश्ते को शादी तक ले जाना चाहता है।

1.सिर्फ आपको स्वीटहार्ट या किसी प्यार भरे नाम से पुकारे

क्या आपका बॉयफ्रेंड आपको स्वीटहार्ट, शोना या बेबी कह कर पुकारता है? अगर हां तो यह अच्छी बात है, लेकिन अगर आपका बॉयफ्रेंड इन सब नामों से आपके साथ-साथ बाकी लड़कियों को भी बुलाता है, तो ये सही नहीं है। जो लड़के अपने रिलेशनशिप के लिए सीरियस होते हैं वह किसी और को स्वीटहार्ट, शोना या बेबी कहकर नहीं बुलाते। अगर आपको भरोसा ना हो तो इस बात को आज़माकर देखिएगा।

couple1Image Source:

2.जो ऑफिशियली माने कि आप उसकी गर्लफ्रेंड हैं

अगर आपका बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों और जानकारों के आगे आपको इंट्रोड्यूस करवाता है या अपनी ऑफिशियल पार्टीज़ में आपको भी साथ रखता है, तो आप कह सकती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपके लिए सीरियस है।

Cute-Punjabi coupleImage Source:

3.आपके पेरेंट्स को भी दे इज़्ज़त

किसी भी लड़की के लिए यह बात सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है कि उसका होने वाला लाइफ पार्टनर उसके पेरेंट्स को इज्जत दे। अगर आपका बॉयफ्रेंड आपके पापा-मम्मी को उनके बर्थ डे या शादी की सालगिरह पर विश करे या हमेशा उनसे अच्छे से पेश आए तो समझिए वे अभी से आपके पेरेंट्स का जमाई बनने की तैयारी कर रहा है।

couples with familyImage Source:

4.आपको अपनी सैलरी के बारे में बताए

ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों से उनकी उम्र और सैलरी कभी नहीं पूछी जाती, लेकिन अगर आपका बॉयफ्रेंड आपको अपनी सैलरी और बैंक एकाउंट्स के बारे में बताए या अपनी इन्वेस्टमेंट के बारे में जानकारी दे, तो आप मान सकती हैं कि वह आपके साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहता है। इसलिए आपको अपने बारे में इतनी ख़ास जानकारी दे रहा है।

couple3Image Source:

5.आपकी हर बात सुने

लड़का चाहे खुद ज्यादा बात ना करता हो लेकिन अगर वो आपसे प्यार करता है तो आपकी हर छोटी-बड़ी बात सुनेगा। मतलब आपने ऑफिस में क्या किया, क्या खाया, आपके शौक क्या हैं? उसे आपकी हर बात में दिलचस्पी होगी। इतना ही नहीं वह आपके साथ बैठ कर काफी समय तक फ्यूचर प्लैन्स भी बनाएगा।

couple2Image Source:

अगर आपके बॉय फ्रेंड में ये सभी खूबियां हैं तो आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। आप बहुत लकी हैं और आप दोनों का रिलेशनशिप शादी तक जरूर पहुंचेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here