गौरी को है शाहरुख से शिकायत

0
439

शाहरुख खान और गौरी बी टाउन की एक ऐसी जोड़ी हैं जो अपने प्यार और साथ की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे गौरी शाहरुख से काफी नाराज हो गईं। दरअसल बीते दिनों जब एक इंटरव्यू के दौरान गौरी से उनके बेटे अबराम के बारे में पूछा गया कि शाहरुख अपने तीनों बच्चों में सबसे अधिक लाड किसे करते हैं, तो इसका जवाब देते हुए गौरी ने कहा कि शाहरुख आर्यन और सुहाना से कहीं ज्यादा लाड प्यार अपने छोटे बेटे अबराम को करते हैं। शाहरुख के छोटे नवाब भले ही अभी केवल कुछ ही साल के हों, लेकिन वह शाहरुख के काफी चहेते हैं। गौरी ने बताया कि कई बार वह शाहरुख और अबराम की शैतानियों से परेशान आकर नाराज हो जाती हैं।

गौरी एक सफल इंटीरियर डिजाइनर हैं। ऐसे में जब वह अपने काम के सिलसिले में बाहर होती हैं, तो अबराम अक्सर शाहरुख के साथ शूटिंग पर चले जाते हैं। इतना ही नहीं हाल ही में जब गौरी को अपने काम के सिलसिले में विदेश जाना पड़ा तो सुहाना और आर्यन तो लंदन में थे, लेकिन अबराम अपने डैड के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे थे। गौरी के मुताबिक शाहरुख और अबराम की साथ में काफी जमती है। दोनों साथ में काफी समय बिताते हैं और खूब मस्ती भी करते हैं।

सिर्फ शाहरुख और गौरी ही नहीं बल्कि अबराम के बड़े भाई बहन आर्यन और सुहाना भी अबराम को काफी प्यार करते हैं। कई बार तो अबराम को आर्यन और सुहाना के साथ भी स्पॉट किया गया है। परिवार के सभी लोग अबराम को काफी प्यार करते हैं और समय मिलने पर सभी उनके साथ खेलने लग जाते हैं।

1Image Source: http://s2.firstpost.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here