डब्बू अंकल को टक्कर देने आ गए डॉक्टर अंकल, कमरिया ऐसी लचकाई कि लोग हो गए दीवाने

डांस

बहुत वक़्त नहीं हुआ जब आपने एक शादी समारोह में भोपाल के संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) नाम के व्यक्ति को गोविंदा के गाने पर डांस करते हुये देखा था जिसके लोग दीवाने हो गए थे। यहां तक कि उनके वायरल हुये विडियो को देख लोग उन्हें डांसिग अंकल (Dancing uncle) के नाम से जानने लगे। अभी लोगों पर से उनकी खुमारी उतरी भी नहीं थी कि आंध्र प्रदेश के एक अंकल ने दमदार डांस करके सोशल मीडिया पर अपना कहर बरसा दिया।

विशाखापट्टनम स्थित किंग जॉर्ज हॉस्पिटल के डर्मेटॉलजी डिपार्टमेंट के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर जी. सूर्यनारायण (G. Suryanarayan) ने मशहूर तेलगु एक्टर ए नागेश्वर राव (A. Nageswara Rao) के डांसिंग स्टाइल को कॉपी करते हुए ऐसा डांस किया कि लोग दीवाने हो गए।

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर हो रहे समारोह में सूर्यनारायण ने अपनी छुपी प्रतिभा का ऐसा प्रदर्शन किया कि सभी लोग उनका डांस देखकर हैरान हो गए। फिर क्या था किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, थोड़ी ही देर में वीडियो लोकप्रिय होने लगा और देखते ही देखते वीडियो के हजारों शेयर होने लगे।

सूर्यनारायण के अनुसार उन्होंने साल 1981 में सबसे पहले डांस किया था। “इसके बाद जिस भी प्रोग्राम में गया लोग डांस करने के लिए कहते और मैं उन्हें मना नहीं कर पाता था।“

To Top