कश्मीर पर बौखलाए जावेद मियांदाद ने भारत को दी न्यूक्लियर बम से उड़ा देने की धमकी

पाकिस्तान की बात करें, तो आये दिन वह भारत के लिए ज़हर घोलने का काम करता है। लेकिन भारत भी उसका जबाब इस तरह से देता है जिसके बाद पाकिस्तान को हमेशा मुंह की खानी पड़ती है। इसी तरह से हमारी केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद पाकिस्तान की बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि अब वह तीखा बोलने के सिवाय कुछ नहीं कर पा रहा है।

बैसे तो तीखे बोल बोलने के लिये वहाँ के प्रधानमंत्री इमरान खान ही काफी थे लेकिन अब तो ऐसा लगता है कि अन्य सेलेब्रिटीज़ ने भी उनसे सीख ले ली है जो कि किसी भी तरह से उनसे पीछे नहीं हैं। वे लोग भी भारत के खिलाफ ऐसी बयानबाज़ी कर रहे हैं जिससे पता चल रहा है कि पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है।

अभी हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान जावेद मियांदाद ने खेलशेल नाम के ट्विटर अकाउंट में ऐसा ही एक बयान दिया है। मियांदाद ने कहा कि यदि हमारे पास लाइसेंसी हथियार है, तो पाकिस्तान को इसका इस्तेमाल भारत के ख़िलाफ़ करना चाहिए। ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं। जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी, तभी उनको अहसास होगा।

मियांदाद यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है। परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है। हमें मौका चाहिए और हम भारत को साफ कर देंगे।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मियांदाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान और भारत के लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

To Top