_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-5-pens-from-childhood-will-take-back-to-your-childhood-days/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/all-the-passengers-got-irritated-because-of-continuous-farting-of-a-man-flight-was-emergency-landed/flight-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

काफी मेहनत के बाद भी नहीं मिलते अच्छे परिणाम तो करें यह उपाय और पाएं सफलता

 

कई बार आपको ज्यादा मेहनत करने के बाद भी अच्छे नतीजे नहीं मिल पाते हैं, कारण आपके घर से जुड़ी कोई न कोई वास्तु की गलती ही होती है, हालांकि सुनने में यह काफी आसान लगता है पर यदि आप अपने घर में वास्तु को अनदेखा करते हैं तो आपको कई प्रकार की परेशानियों का शिकार होना पड़ता है। इसी वजह से आज हम आपको यहां कुछ ऐसे उपाय बता रहें हैं जिनको करने के बाद आपको अच्छे परिणाम मिलने लगेंगे, तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

1. आप हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि घर में दूध का बर्तन खुला न रहें। यदि दूध गर्म है तो ऐसी स्थिति में आप दूध के बर्तन पर जाली ढक दें पर दूध को हमेशा खुला न रखें, क्योंकि दूध का बर्तन खुला रखने पर आपके कई कार्यों में रूकावटें आती है।

2. कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग सुबह को भगवान का पूजन करते हुए जो फूल भगवान को अर्पण करते हैं वे फूल रात को भी देव प्रतिमा के सामने पड़ें रहते हैं। हम आपको बता दें कि ऐसा करने से आपके घर में निगेटिव एनर्जी को बढ़ावा मिलता है, इसलिए कभी इस प्रकार का कार्य न करें तथा सुबह चढ़ाए गए फूलों को आप शाम को पूजा स्थल से हटा दें।

image source:

3. यदि आप प्रतिदिन खाना खाने से पहले गाय को रोटी खिलाते हैं तो इससे आपके घर के किसी भी सदस्य को कभी भी सेहत तथा पैसे की परेशानी नहीं आएगी। अतः आप खुद खाना खाने से पहले गाय को जरूर भोजन दें।

4. किचेन तथा तिजोरी के आसपास में कभी जूते या चप्पल पहनकर न जाएं। ऐसा होने पर घर में पैसे की कमी हो जाती है तथा घर के लोगों के मान में भी कमी आती है।

Most Popular

To Top