_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

 

बहुत से लोगों के पास काबलियत होते हुए भी नौकरी नहीं होती या जहां वे नौकरी कर रहें होते हैं वहां वह खुश नहीं होते हैं। इन लोगों को ही आज हम ऐसे उपाय बता रहें हैं जिनको अपनाने से आप मनचाही नौकरी पा सकते हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहें हैं जिनको अपने भर से आपको आपकी पसंद की नौकरी मिल जाती है, तो आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में।

Image Source:

1. प्रतिदिन यदि आप शिवलिंग का पूजन कर उस पर अक्षत यानि चावल चढ़ाते हैं, तो आपको अखंड लक्ष्मी की प्राप्ति होती है, लेकिन आप यह ध्यान रखें कि कोई भी चावल खंडित न हो।

2. यदि आप नौकरी के लिए कहीं इंटरव्यू देने जा रहें हैं तो आप गाय को गुड़ तथा आटा खिलाकर जाएं तथा सुबह में हनुमान चालीसा जरूर पढ़ें। इससे आपका इंटरव्यू जरूर सफल होगा।

3. जीवन के प्रत्येक कार्य में यदि आप सफलता चाहते हैं तो अपने घर में भगवान हनुमान की उड़ते हुए रूप की प्रतिमा रखें तथा उसका पूजन करें इससे आपके सभी कार्य सफल होंगे।

Image Source:

4. गणेश चतुर्थी को भगवान गणेश का ऐसा चित्र या प्रतिमा अपने घर पर लाएं, जिसकी सूंड दाई और मुड़ी हुई हो। इस प्रतिमा का पूजन नियमित रूप से करने पर आपके जीवन की सभी समस्याएं समाप्त होंगी तथा आपका हर कार्य सफल होगा।

Most Popular

To Top