तमिलनाडु: हथियारों से लैस बदमाशों को बुज़ुर्ग दंपती ने चप्पल-कुर्सी से पीटकर भगाया

बुजुर्ग दंपत्ति

जब कोई वार अचानक किया गया हो तो उस दौरान अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। यहाँ तक कि सोचने समझने की क्षमता तक खो जाती है लेकिन एक बुजुर्ग दंपत्ति के बुलंद हौसले को देख सभी लोग हैरान हो गए। तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में एक बुज़ुर्ग दंपती के घर अचानक कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। इसके बाद फिर जो हुआ, वो बड़ा ही चौंका देने वाला नज़ारा था।

बताया जाता है कि शानमुगवेल (75 साल) और उनकी पत्नी सेंथमराई (68 साल) कडायम स्थित फार्महाउस में रात का खाना खाने के बाद बाहर बैठे थे। सेंथमराई जब किसी काम से अचानक अंदर गयीं, तभी नकाबधारी कुछ बदमाशों ने शानमुगवेल पर पीछे से हमला कर दिया और उनमें से एक ने तौलिये से उनका गला दबाने की कोशिश की।उसके बाद दूसरा बदमाश भी वहाँ पहुंच गया। तभी पति के मुँह से निकली चीख सुनकर सेंथमराई बाहर निकलीं।

बुजुर्ग दंपत्ति

अचानक पति पर हमला होते देख उन्होंने होश नहीं खोया बल्कि जूते-चप्पलों की मदद से ही बदमाशों के साथ भिड़ गयीं और चोरों पर भारी पड़ने लगीं। उनकी हिम्मत को देख चोर भी सकपका गए और बदमाशों की पकड़ ढीली हो गई। जिसका फायदा उठाकर शानमुगवेल भी हरकत में आए और दोनों पति-पत्नी ने मिलकर स्टूल और कुर्सी से बदमाशों पर धावा बोल दिया। दिलचस्प बात यह है कि बदमाश खतरनाक हथियारों से लैस थे और बुजुर्ग दंपत्ति ने हथियारों से लैस बदमाशों का सामना चप्पल और कुर्सी से किया।

तलवार से ज्यादा हिम्मत की धार तेज

वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो चुकी थी। कडायम  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो में से एक बदमाश की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग दंपत्ति की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

To Top