_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस खास मशरूम को खिलाते ही आप बन जाएंगे लड़कियां के चहेते

लड़कियां

आपने तरह-तरह की सब्जियां खाई होंगी और उनके अलग अलग गुणों को भी परखा होगा, पर इस सब्जी के बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी खास सब्जी के बारे में बता रहें हैं। जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इस सब्जी की खासियत यह है कि इसको खाने के बाद लड़कियां मदहोश हो जाती हैं। इस गुण के कारण ही बहुत से लोग इस सब्जी को एक दूसरे को गिफ्ट भी कर रहें हैं। देखा जाए तो गिफ्ट के रूप में दी जाने वाली यह दुनिया की पहली सब्जी है। इस सब्जी को खाने के बाद आप और आपका पार्टनर एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं तथा इस प्रकार से आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत बनता है। इस बात का खुलासा हाल ही में हुए एक रिसर्च में किया गया है।

यह खास सब्जी है मशरूम

यह खास सब्जी है मशरूम Image source:

आपको बता दें कि महिलाओं तथा लड़कियों को मदहोश करने वाली यह सब्जी असल में एक मशरूम है। मशरूम आपने भी खाएं होंगे और आप जानते ही होंगे कि मशरूम भी अलग अलग किस्मों के होते हैं। इनकी अनेक प्रजाति होती हैं तथा प्रजाति के अनुसार इनके गुण भी अलग अलग ही होते हैं। यहां जिस मशरूम के बारे में हम आपको बता रहें हैं वह किसी सामान्य स्थान पर नहीं बल्कि सिर्फ “हवाई आइलैंड” पर ही उगता है। हवाई के ज्वालामुखी की तलहटी में उगने वाले इस मशरूम पर पिछले 15 वर्ष से शोध किया जा रहा है। इस मशरूम की खासियत यह है कि इसकी सुगंध से ही महिलायें मदहोश हो जाती हैं।

किया गया था शोध

किया गया था शोधImage source:

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम ने 2001 में अपनी और से एक रिपोर्ट जारी की थी। इस रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि इस मशरूम की सुगंध से ही महिलायें मदहोश हो जाती हैं। इस शोध को जॉन हॉलिडे और नूह सोले नामक शोधकर्ताओं ने लिखा था। इस शोध में 20 महिला तथा 35 पुरुष शामिल किये गए थे। इस प्रयोग में 20 में से 12 महिलायें उत्तेजित हो गई थी।

To Top