_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/mirror-mirror-on-the-wall-7/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

धोनी 140 स्टंपिंग करने वाले पहले खिलाड़ी बने

भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिये कल का दिन काफी महत्वपूर्ण था। टी20 मैच में जीत के जश्न के साथ ही धोनी की कप्तानी ने ऑस्ट्रेलिया फॉर्मेट की यह सीरीज जीतकर अपनी खास जगह बना ली है। इसके साथ ही धोनी ने एक नया इतिहास रचकर सभी को करारा जवाब दिया है। धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के इतिहास में 140 स्टंपिंग करने वाले पहले खिलाड़ी बनने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया में दो सीरीज जीतने वाले दूसरे बेस्ट कप्तान बनें। इसके साथ ही श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर कुमार संगाकारा भी 139 स्टपिंग करने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गये हैं।

cImage Source:  http://i.ndtvimg.com/

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर 27 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2.0 की बढ़त बनाकर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की है। वनडे सीरीज में शुरू के चार मैच हारने के बाद भारत ने अपने आखिरी वनडे के बाद के लगातार दो टी20 मैच जीतकर भारत का गौरव बढ़ा दिया।

Most Popular

To Top