अपने विज्ञापन में अमूल ने लिया एयरलिफ्ट का सहारा

जब से अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट बड़े परदे पर रिलीज़ हुई है, हर जगह इस फिल्म की चर्चा है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ हुई थी। इसलिए पहले से ही देश में देशभक्ति का माहौल था और जो भी यह फिल्म देख कर आया वह और भी ज्यादा देशप्रेम में डूब गया।

इस फिल्म में अक्षय कुमार की बेहतरीन एक्टिंग की हर किसी ने जमकर तारीफ़ की। साथ ही उनके साथी कलाकार जैसे निमरत कौर और कुमुद मिश्रा आदि की एक्टिंग को भी काफी सराहना मिली। काफी समय बाद लोगों के बीच एक ऐसी फिल्म आई है जिसने कई लोगों में इंसानियत और देशप्रेम की भावना जगाई है। इस फिल्म के डायरेक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक सब कुछ बेहतरीन है। कई बड़ी हस्तियों और आलोचकों से इस फिल्म को जमकर तारीफ़ मिली है।

हर तरफ से तारीफ़ मिलने वाली इस फिल्म को देश की सबसे बड़ी डेरी प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी अमूल ने भी अपने ख़ास अंदाज़ में सराहा है। अमूल हमेशा से अपने विज्ञापनों को कलात्मक तरीके से सबके आगे रखता आया है। इस बार भी अमूल ने फिल्म एयरलिफ्ट को लेकर एक विज्ञापन जारी किया है। यह विज्ञापन हर तरह से अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट को दर्शाता है।

Airlift

अपने विज्ञापन के जरिए फिल्म की सराहना किए जाने पर अक्षय ने खुश होकर कंपनी को धन्यवाद कहा है। साथ ही अक्षय ने कंपनी की काफी प्रशंसा भी की है।

अक्षय इस फिल्म की कामयाबी से इतने खुश हैं कि उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम एयरलिफ्ट में अक्षय के किरदार के नाम रंजीत कटियाल के नाम पर रख लिया है। इतना ही नहीं आजकल वह निजी तौर पर सबको इस फिल्म की प्रशंसा करने पर धन्यवाद कहते नज़र आते हैं।

To Top