टीम इंडिया के गेंदबाजों से नाराज धोनी, अब बल्लेबाजों पर आस

0
398

जैसा कि सबको पता है कि एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच को भी टीम इंडिया कंगारुओं से हार गई है। ऐसे में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का गेंदबाजों पर गुस्सा आना भी लाजमी है, क्योंकि भारतीय टीम के बल्लेबाज सीरीज में अच्छा बल्ला तो चला रहे हैं लेकिन गेंदबाज अपनी बॉलों से कंगारुओं को रोकने में नाकाम होते दिख रहे हैं। ऐसे में अब कप्तान धोनी ने टीम के गेंदबाजों से उम्मीद ही छोड़ दी है। उन्होंने भारतीय टीम के बल्लेबाजों से अपील की है कि अब सीरीज को जितने का दारोमदार सिर्फ बल्लेबाजों पर है। मैच में गेंदबाज अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में बल्लेबाज ही पहले से और अच्छा स्कोर बनाएं।

Dhoni1Image Source:

लगातार दूसरे वनडे में सात विकेट से मिली हार के बाद धोनी ने कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने के लिए और ज्यादा रन बनाने की जरूरत है। हमने लगातार दो मैचों में 300 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अगर गेंदबाजों के प्रदर्शन को देखा जाए तो हमें 330 से 340 तक के आस-पास रन बनाने होंगे। धोनी ने बताया कि मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने 12 वाईड गेंद फेंकी। जब हमें उनके ऊपर दबाव बनाने की जरूरत थी, हमारे गेंदबाज वाइड गेंद डाल रहे थे।

DhoniImage Source:

हालांकि इस दौरान धोनी ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों की काफी तारीफ भी की। धोनी ने कहा कि इस मैच में रोहित ने जहां लगातार दूसरा शतक लगाया है, वहीं विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे ने अर्धशतक लगाए हैं। भारत ने अपनी मजबूत बल्लेबाजी के चलते 308 रन का स्कोर भी खड़ा किया, लेकिन शायद वक्त की हमारा नहीं था। तभी यह स्कोर आखिर में कम साबित हुआ। ऐसे में अब देखना यह दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम के लिए धोनी की यह अपील आने वाले मैचों में कितना रंग लाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here