1000 बच्चों का पिता बन वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की चाहत

अगर आपके सामने कोई शख्स दावा करके यह कहे कि वह 800 बच्चों का पिता है, तो क्या आप यकीन करेंगे। जाहिर सी बात है नहीं करेंगे, बल्कि उसे पागल समझकर हंसेंगे। शायद आपकी जगह हम होते तो हम भी हंसते, लेकिन हकीकत में ऐसा हुआ है। आप कुछ ज्यादा सोचें उससे पहले यह बता दें कि यह मामला हमारे देश का नहीं बल्कि ब्रिटेन का है। जहां एक शख्स यह दावा कर रहा है कि वह 800 बच्चों का पिता है। साइमन वॉटसन नाम के इस शख्स का कहना है कि हर सप्ताह उसका एक बच्चा इस दुनिया में जन्म लेता है।

ather-of-800-children-on-earthImage Source:

वैसे जितना आपको यह सुनकर हैरानी हो रही है, ठीक उतनी ही हैरानी हमें भी हो रही है, लेकिन 41 साल का यह शख्स काफी दावे के साथ इस बात को कह रहा है। साइमन वॉटसन का कहना है कि वह 1000 बच्चों का पिता बनकर एक वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम करना चाहता है। एक ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड जिसको कोई ना तोड़ सके। साथ ही वो दावे के साथ कह रहा है कि इस वर्ल्ड रिकॉर्ड को वह अगले चार साल में बनाने में कामयाब हो जाएगा।

ather-of-800-children-on-earth1Image Source:

दरअसल आपको बता दें कि 41 साल के साइमन वॉटसन एक स्पर्म डोनर हैं, जो सिर्फ 50 पाउंड में अपने स्पर्म को जरूरतमंदों को डोनेट करते हैं। वैसे अगर कोई महिला किसी निजी क्लीनिक में अपना इलाज कराती है तो हर चरण का खर्च 500 से लेकर 1000 पाउंड तक आता है। उनके स्पेन से लेकर ताइवान तक तमाम देशों में बच्चे हैं। बताया जाता है कि ज्यादातर उनके ग्राहक सोशल मीडिया या फेसबुक से मिलते हैं। वह अब तक 800 बच्चों के पिता बन गए हैं, साथ ही अगले चार साल में 1000 बच्चों के पिता बन जाएंगे।

To Top