_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/pair-of-male-female-snakes-offer-prayers-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/pair-of-male-female-snakes-offer-prayers-at-this-temple/shiv2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एयरलिफ्ट की शूटिंग के दौरान छलका अक्षय का इमोशन

akshay-kumar-airlift

असली अभिनेता उसे ही कहा जाता है जो अपने फिल्म के किरदार को भी असली जिंदगी के किरदार की तरह जिए। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ है। वह अपनी फिल्मों के किरदारों को इस हद तक जीते हैं कि उसमें रम ही जाते हैं। शायद उसी का परिणाम है कि उनकी हर फिल्म सुपर-डुपर हिट जाती है। जैसा कि सबको पता है कि अक्षय 1990 में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में रह रहे भारतीयों की कहानी पर बेस्ड एक फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ कर रहे हैं, जो 22 जनवरी 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खिलाड़ी कुमार पहली बार इतने भावुक दिखे कि वह अपनी आंखों से आंसुओं को बहने से रोक नहीं पाए।

Video Source:

जैसा कि आपको बताया गया है कि यह कोई युद्ध पर बेस्ड फिल्म नहीं बल्कि एक वास्तविक कहानी है। जिसमें कुवैत में रह रहे शरणार्थियों के दर्द को दिखाया जाएगा। दरअसल अक्षय भी शूटिंग में इन शरणार्थियों के दर्द से अछूते नहीं रहे। शूटिंग के दौरान ही इन शरणार्थियों के दर्द का अहसास होने पर वह खुद की आंखों से आंसुओं को रोक नहीं पाए।

akshay-kumar-airlift1Image Source:

इस दौरान अक्षय ने बताया कि असल में यह एक युद्ध प्रभावित क्षेत्र के लोगों को बचाने की कहानी है। जो रियलिटी पर बेस्ड है, लेकिन असलियत में देखा यह गया है कि जिसने इन शरणार्थियों का दर्द महसूस कर इनको बचाने का काम किया, वास्तविकता में उस हीरो पर कोई ध्यान नहीं देता है। अक्षय ने कहा कि यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश और देश के लोगों की परवाह की। जिसने अपनी परवाह ना करते हुए देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। ऐसे में लोग उस शख्स को जानने के लिए, उस दर्द को जानने के लिए इस फिल्म को जरूर देखेंगे जो मैंने इस शूटिंग के दौरान महसूस किया है। बहरहाल बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ निमरत कौर नजर आने वाली हैं।

Most Popular

To Top