_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/here-are-the-health-benefits-of-wine-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कोलगेट के “वेदशक्ति टूथपेस्ट” को टक्कर देने अब बाजार में आया “देशभक्ति टूथपेस्ट”

 

कोलगेट कंपनी के “वेदशक्ति” टूथपेस्ट के एड तो आपने देखा ही होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसको टक्कर देने के लिए अब बाजार में आ गया है “देशभक्ति” टूथपेस्ट, यदि नहीं तो आज हम आपको इस बारे में इसके एड आने से पहले ही कुछ विशेष बातें बता रहें हैं। जिनको जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जैसा की आप जानते ही होंगे कि बाबा रामदेव ने पतंजलि कंपनी में “दंतकांति” नामक एक पेस्ट का निर्माण कर बाजार में उतारा था जो कि काफी प्रचलित हुआ था। अब कोलगेट का “वेदशक्ति” टूथपेस्ट बाजार में जब से आया है तब से बस उसी के चर्चे चारों और हो रहें हैं। वेदशक्ति टूथपेस्ट को प्रयोग करने वाले लोगों की मानें तो इससे दांत घिसने से लोग वेदों के जानकार हो जाते हैं साथ ही बच्चे यदि इसका प्रयोग करते हैं तो उनमें भी वेदों के प्रति रूचि बढ़ने लगती है।

image source:

कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि वेद में सभी ज्ञान समाहित है और वेदशक्ति टूथपेस्ट कर आप उस ज्ञान को सहज ही पा सकते हैं। इसके चलते ही कंपनी के शेयरों में काफी उछाल देखा गया है।

वेदशक्ति के चर्चे जैसे ही बाबा रामदेव के कानों में पहुंचे वैसे ही उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मीटिंग कर एक नया टूथपेस्ट निकालने का मश्वरा दिया और कुछ ही समय में बाबा रामदेव ने “देशभक्ति टूथपेस्ट” को बना डाला, जिसकी टैगलाइन उन्होंने रखी है, “दांतों में लाएं देशभक्ति की चमक।”
बाबा ने अपने नए टूथपेस्ट देशभक्ति के बारे में बताते हुए मीडिया में कहा कि इसको दांतों पर रगड़ते ही आपके दिल-दिमाग सहित पूरे शरीर में देश भक्ति की लहर दौड़ जाती है और आपको चारों और बस आजादी का बसंती रंग दिखाई पड़ने लगता है।

image source:

बाबा ने आगे बताया कि इसका उपयोग करने वाले लोग राष्ट्रगान बजते ही खड़े हो जाएंगे, भले ही वह उस समय सो रहें हो। इसके अलावा इस टूथपेस्ट की खुशबू आपके मन में देश के प्रति सकारात्मक विचारों को लगातार पैदा करेगी। बाबा ने अपने इस टूथपेस्ट के बारे में गुप्त जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि हमारे इस देशभक्ति टूथपेस्ट में हमारी कंपनी का ही स्वदेशी नमक मिला हुआ है इसलिए हम इस टूथपेस्ट को किसी अन्य नाम से पाकिस्तान में भी भिजवाएंगे और इसका उपयोग करने से पाकिस्तानी लोगों का नजरियां भारत के प्रति बदल जाएगा, जिसके कारण सीमा पर शांति बहाल हो जाएगी, दूसरी ओर देश का स्वदेशी नमक होने के कारण अपने देश के लोग इसका इस्तेमाल कर कभी देश के साथ नमकहरामी नहीं कर पाएंगे, इस वजह से देश में भी शांति बनी रहेंगी।

बाबा रामदेव का कहना है कि पाकिस्तान के हाफिज सईद को वे इस टूथपेस्ट का एक बड़ा कार्टून गिफ्ट करेंगे जिसके बाद उसके मुंह से कभी भारत विरोधी शब्द नहीं निकल पाएंगे। इस प्रकार से बाबा का कहना है कि आप सभी सिर्फ हमारी पतंजलि का देशभक्ति टूथपेस्ट ही इस्तेमाल करें क्योंकि इस टूथपेस्ट से देश में एक बड़ा परिवर्तन संभव है। इस टूथपेस्ट से देश में एक नई क्रांति पैदा होगी जो देशप्रेमी मानसिकता को तैयार करेगी। इस प्रकार से वेदशक्ति तथा देशभक्ति दोनों में कांटे की टक्कर रिटेल बाजार में देखने को मिल रही है। अब देखना यह है कि लोग वेद को ज्यादा अपनाते हैं देश को।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt