_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सेना का प्रोटोकॉल तोड़ बेटी दौड़ी पिता के पास

सेना में भर्ती हुआ जवान, चाहे वो किसी भी देश का हो अपना सब कुछ अपने देश के लिये कुर्बान कर देता है। अपने परिवार को छोड़ कितनी ही कठिनाइयों से गुजरता हुआ देश की रक्षा करने के लिये हर पल तैयार रहता है। अपने परिवार के लिये देश के इन पहरेदारों को भले ही कुछ वक्त ही मिले पर उनके बच्चों को अपने पिता का इंतजार हर पल, हर समय रहता है क्योंकि बच्चे अपने पिता को हमेशा अपने पास देखना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि 2 साल की यह मासूम बच्ची सेना के हर नियमों को तोड़ अपने पिता से मिलने पहुंच जाती है। पिता भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाता और वहां के बने नियमों को तोड़ते हुए अपनी बच्ची को गले लगा लेता है।

Video Source: https://www.youtube.com/

यह वीडियो जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है अमेरिका के कोलोराडो का है, जहां पर सेना की होमकमिंग सेरेमनी मनाई जा रही थी। इसी दौरान यह दो साल की मासूम बच्ची अपने पिता लेफ्टिनेंट डेनियर ओगेलस्बी की ओर दौड़ती हुई आती है और उन्हें गले से लगा लेती है। पिता भी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाता और अपनी बेटी को बाहों में भर लेता है। जिसे देख वहां मौजूद लोग भी कुछ पल के लिये काफी भावुक हो जाते हैं।

Most Popular

To Top