_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भांजे को देख दबंग खान की आंखों से निकले खुशी के आंसू

बॉलीवुड के सुपरस्टार सल्लू मियां मामा बन गये हैं। बुधवार को सलमान की सबसे लाडली और छोटी बहन अर्पिता ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। जिसके कुछ देर बाद से ही अर्पिता के पति आयूष ने इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिससे बॉलीवुड से लेकर तमाम लोगों की तरफ से बधाइयां आनी शुरू हो गई थी, लेकिन जैसे ही सलमान खान को इस बात की जानकारी मिली वह इतने बेकरार हो गये कि अर्पिता और भांजे से मिलने से लिए सीधे अस्पताल पहुंचे। अर्पिता सलमान की सबसे लाडली बहन हैं। ऐसे में बहन की तरफ से ऐसा गिफ्ट मिलना सलमान के लिए छोटी बात नहीं है।

arpitaImage Source: http://img01.ibnlive.in/

बता दें कि इस दौरान सलमान अर्पिता से मिले तो अपने भांजे को देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलकने लगे। अपने भांजे को देखकर सलमान ने उसके माथे पर कई बार चूमा। सलमान अपने भांजे को देखकर इस कदर गदगद नजर आ रहे थे कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह अपनी इस खुशी का इजहार किस तरह करें।

arpita-aayushImage Source: http://wahgazab.com/

बता दें कि बेबी का नाम आहिल रखा गया है। अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवंबर 2014 को काफी धूमधाम से फलकनुमा पैलेस में सलमान ने की थी। जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

To Top