_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खूबसूरत चेहरे देने वाले देश

खूबसूरत चेहरा जिसे देख लोग एक ही पल में उसके दीवाने बन जाते हैं। अगर आज हम बात करें खूबसूरती की तो आज की इस मार्डन दुनिया में खूबसूरत लोगों की कमी नहीं है। कुछ देश ऐसे है जिन्हें खूबसूरत चेहरों के नाम से ही जाना जाता है। इन देशों की महिलाएं कितनी खूबसूरत होती हैं इसका अंदाजा आप हर साल होने वाली मिस यूनिवर्स जैसी प्रतियोगिताओं को देखकर लगा सकते है। खास बात तो यह है कि जितनी ये खूबसूरत होती हैं। उतने ही फैशन के मामले में भी आगे देखी गयी हैं। जिन्हें हर देश के लोग अपनी फिल्मों में काम करने के ऑफर भेजते है।

आज हम बताते हैं कि वो देश कौन से हैं जो अपनी इन खूबसूरत बालाओं के लिये जाने जाते हैं।

* वेनेजुएला

VenezuelaImage Source: http://2.bp.blogspot.com/

यह वो देश है जो खूबसूरती की लिस्ट में टॉप पर जाना जाता है। यहां की महिलाओं ने मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड के सबसे ज्यादा खिताब जीते हैं। यहां की महिलाएं चेहरे से जितनी ज्यादा सुंदर होती हैं, उतना ही ये अपने शरीर का भी ख्याल रखती हैं। इसलिये खूबसूरती की लिस्ट में वेलेजुएला को नं 1 पर रखा गया है।

* इंडिया

india

भारतीय लड़कियां भी खूबसूरती के मामले में अन्य देशों से आगे हैं। यहां की महिलाओं के तीखे नैन-नक्श और अपनी अदुभुत छवि से लोगों को काफी आकर्षित करती हैं। भले ही यहां कि महिलाएं गोरी हो या सांवली, अपनी छवि से लोगों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ ही देती हैं। इसलिये खूबसूरती की दृष्ठि से भारत को दूसरा स्थान प्राप्त है। उदाहरण के लिए जीनत अमान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा जैसी अलग-अलग रंगों और तीखे नैन-नक्श होने के साथ गोरे, सांवले से लेकर डस्की ब्यूटी वाले इस देश की महिलाओं ने सारे ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेकर भारत को दूसरे स्थान तक पहुंचा दिया है।

* अर्जेंटीना

argentinaImage Source: http://www.landolia.com/

यहां का महिलाएं सुंदर तो हैं ही, साथ ही साथ इनके बाल भी काफी सुंदर और सिल्की होते है। अपने बालों का वो खास ख्याल भी रखती हैं। मॉडलिंग से लेकर फैशन वर्ल्ड तक अपनी गहरी छाप छोड़ चुकीं इन महिलाओं के लुक को देखकर लोग ज्यादा ही आकर्षित होते हैं।

* सर्बिया

SerbiaImage Source; http://s1.1zoom.me/

यहां कि महिलाओं की बॉडी हमेशा ही स्लिम होती हैं। जिससे ये ज्यादा ही हॉट नजर आती हैं। इनकी आंखें काफी खूबसूरत होती हैं। ये काफी स्टाइलिश भी होती हैं। जो लोगों को जल्द ही अपनी ओर अकर्षित कर लेती हैं।

* साउथ कोरिया

south koreaImage Source: http://allworldtowns.com/

साउथ कोरिया की महिलायें जितनी ही सुंदर होती हैं। उतनी ही चेहरे से मासूम नजर आती है। इनके चमकते सिल्की बालों से लोग पहले ही आकर्षित हो जाते हैं। यहां की महिलाएं गोरी और सुंदर होने के साथ कर्वी फिगर वाली होती हैं। पर हाइट से कम होती है।

* फ्रांस

FranceImage Source: http://pcwallart.com/

 

फ्रांस की महिलाएं अपने नर्म और रोमांटिक स्वभाव से लोगों के अपनी और आकर्षित करती हैं। इनकी सुंदरता इनके कोमल शरीर को ही देखकर अनुमानित की जा सकती है। अपनी फुल एनर्जी से ये फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं।

* इटली

ItalyImage Source: http://static1.squarespace.com/

इटैलियन महिलाएं गोरी होने के साथ-साथ कुछ डस्की स्कीन वाली भी होती हैं। इनके बाल दिखने में गोल्डन होते है। जो इनके चेहरे को काफी सुंदर बनाते हैं। साथ ही इन्हें काफी दिमागदार भी माना गया है। इन्हीं खास वजहों से इन्हें ब्यूटी विद ब्रेन की संज्ञा दी गई है। जो इन्हें और भी ज्यादा ग्रेसफुल बनाती हैं।

* युक्रेन

ukraineImage Source: http://www.europeword.com/

युक्रेन की महिलाएं भी दिखने में खूबसूरत होने के साथ-साथ सेक्सी और बोल्ड होती हैं। जो अपने इसी हुस्न से पहचानी जाती हैं। ये भी ज्यादातर कुछ मिलीजुली रशियन महिलाओं के समान ही होती हैं।

* ब्राजील

brazilImage Source: http://pcwallart.com/

ब्राजील की महिलाओं के चेहरे में काफी ग्लो देखने को मिलता है। इनकी त्वचा काफी सुंदर, कोमल और चिकनी होती हैं। जो काफी आकर्षित करती है।

* रशिया

russiaImage Source: http://cdn29.us2.fansshare.com/

रशियन महिलाएं अपनी गोरी त्वचा से ही पहचानी जाती हैं। इनकी आखें प्राकृतिक ही नीली होती हैं। ये दिखने में किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लगती हैं। ये अपनी हाइट से अलग ही जानी जाती हैं। सच में इनकी सुंदरता को देखकर लगता है कि ईश्वर ने इन्हें काफी फुर्सत में बनाया है। जिनमें सुंदरता के सभी गुण भर दिए गए है। सुंदर नीली आखें, गोरी चिकनी दमकती त्वचा और इकहरी कदकाठी…इनकी सुंदरता के आगे सभी फेल ही नजर आते हैं।

To Top