_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची, देखिये इसकी वायरल तस्वीरें

Check out the viral images of the world's most beautiful baby girl cover

अपने वैसे तो बहुत से क्यूट और सुन्दर बच्चे देखें ही होंगे, मगर इतनी क्यूट बच्ची शायद नही देखी होगी। इन दिनो यह बच्ची अपनी क्यूटनेस के लिए सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। जी हां, आज जिस बच्ची के बारे में हम आपको बता रहें हैं वह अपनी क्यूटनेस के चलते बहुत ज्यादा फेमस हो रही है। यह बच्ची बड़ी से बड़ी मॉडल को अपनी क्यूटनेस से टक्कर देती है। आपको बता दें कि बहुत से लोग इस लड़की को दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची मान रहें हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर इस बच्ची की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं और इस बच्ची के फ़ॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहें हैं।

Check out the viral images of the world's most beautiful baby girlimage source:

आपको बता दें कि यह बच्ची रूस की है और इसका नाम “अनास्तासिया कोनेजेवा” है। इस बच्ची की नीली आंखें और खूबसूरत बाल सभी को बहुत पसंद आ रहें हैं। इतनी छोटी उम्र में ही यह बच्ची बहुत ज्यादा फेमस हो चुकी है। इंस्टाग्राम पर इस बच्ची के फैंस बढ़ते जा रहें हैं। इस सुन्दर बच्ची की वर्तमान उम्र महज 6 वर्ष है पर इतनी उम्र में ही इस बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट से 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं। अनास्तासिया कोनेजेवा जब महज 4 वर्ष की थी तब उसकी मां एना ने उसका इंस्टाग्राम अकाउंट बना डाला था। मात्र 2 वर्ष में ही इस बच्ची के फॉलोअर्स 8 लाख की संख्या से ज्यादा हो चुके हैं। यह बच्ची अब दुनिया की सबसे छोटी उम्र की सबसे बड़ी मॉडल बन चुकी है। आपको बता दें कि यह बच्ची वर्तमान में रूस के सबसे बड़े रूसी ब्रांड चोबी किड्स के लिए मॉडलिंग करती है।

To Top