_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

समझना चाहते हैं लड़कियों को तो जानें उनके अचानक चुप होने के पीछे के ये रहस्य

 

माना जाता है कि लड़कियों को समझना मुश्किल होता है ऐसे में आज हम आपको बता रहें हैं लड़कियों के अचानक चुप हो जाने के वे मतलब जिनको चुनिंदा लोग ही जानते हैं। जी हां, सामान्यतः यह माना जाता है कि लड़कियों को समझना बेहद मुश्किल होता है और आपका यह विश्वास उस समय सबसे ज्यादा पक्का हो जाता है जब आपसे जुड़ी कोई बातूनी लड़की अचानक से चुप हो जाती है। उस समय आप यह समझ ही नहीं पाते हैं कि आखिर उसके मन में क्या चल रहा है। आप जब भी उससे मिलते हैं तो वह आपसे बात करने में कतराती है या आपके सामने वह चुप रहती है तब उसके मन में आखिर क्या चल रहा होता है, वही आज हम आपको बता रहें हैं, तो आइए जानते हैं लड़कियों के चुप होने पीछे के खास मतलबों को।

1 – प्यार और दोस्ती में नोकझोक तो चलती ही रहती है पर कभी-कभी आपका लुक आपकी दोस्त को सही नहीं लगता, तो वह चुप हो जाती है। इसलिए आप उसकी आंखों में जरा देखकर महसूस करें कि क्या वह आपकी दाढ़ी और बालों के लुक के कारण या कपड़ों के कारण तो चुप नहीं हो गई है, असल में यह सबसे बड़े कारणों में से एक होता है।

Image Source:

2 – यदि आपकी दोस्त आपसे रूठी हुई हो तो वह आपसे बात नहीं करेगी, वह महज अपना सिर हिलाकर आपके सवालों का जबाव देगी, पर आपको समस्या की जड़ में जाना होगा और इसके लिए आपको बातचीत करनी ही होगी, इसलिए आप बातचीत कर समस्या का हल निकालें।

3 – कई बार समय पर सभी चीजें सही नहीं होती हैं जिसके कारण आपकी साथी आपसे रूठ जाती है। ऐसे में वह आपकी ओर देखती जरूर है पर कुछ कहती नहीं है, इसका मतलब यह होता है कि आप अभी भी चीजों को संभाल सकते हैं इसलिए सभी चीजों को ठीक करने की कवायद शुरू करें।

Image Source:

4 – कई बार आप किसी खाली समय में उससे बातें कर रहें होते हैं और वह अचानक चुप होकर आपको देखने लगती है। इसका मतलब यह होता है कि वह आपसे अपना कोई राज शेयर करना चाहती है, पर वह यह सोच रही होती है कि क्या वो आप पर भरोसा कर भी सकती है।

5 – यदि कोई लड़की अपने आप से ही बातें करने में मशगूल है तो आप सीधे-सीधे समझ सकते हैं कि उसको किसी से प्रेम हो गया है। ऐसे समय में अक्सर लड़कियां यह सोचती हैं कि यदि उनका प्रेमी उनसे कोई बात कहेगा तो उनको क्या जबाब देना है।

इस प्रकार से ऊपर की 5 बातें जानकर आप लड़कियों के चुप हो जानें के पीछे की मानसिकता को समझ सकते हैं यदि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई है तो शेयर करें और अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

Most Popular

To Top