बेटे की स्टाइलिश हेयर कटिंग को देखते ही चली गई मां की जान, लोग हुए हैरान

 

कभी-कभी छोटी-छोटी बातें भी बड़ी घटना का कारण बन जाती हैं हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी जिसमें बेटे की स्टाइलिश हेयर कटिंग के कारण उसकी मां की जान चली गई। जी हां, यह सच है हाल ही में यह हैरान कर देने वाली घटना घटी है। मृतक महिला का पति एयर फ़ोर्स में कार्यरत है। महिला के पति का कहना है कि चार दिन पूर्व उसका लड़का स्टाइलिश कटिंग करवा कर आया था और इस बात को लेकर उसके तथा उसकी पत्नी के बीच में थोड़ा सा विवाद भी हुआ था।

आपको बता दें कि यह ग्वालियर की घटना है। एयरफोर्स में कार्य करने वाले महेशचंद्र खोगलिया की पत्नी बीना को 10 मई के दिन अचानक उल्टियां होने लगी थी, उस समय महेशचंद्र ने अपनी पत्नी को नींबू पानी पीला दिया था, जिससे उनको राहत मिल गई थी, पर रात में अचानक फिर से बीना के पेट में दर्द होने लगा जिसके बाद में बीना को एयरफोर्स के ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, लेकिन अगले दिन डिस्चार्ज करते समय बीना की हालत फिर से बिगड़ गई जिसके बाद उनको मिलिट्री हॉस्पिटल में रेफर कर दिया, जहां पर डॉक्टर के पूछने पर महेशचंद्र ने बताया कि बीना ने दीमक मारने की दवा पी ली थी। मिलिट्री हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान ही बीना की मौत हो गई।

Image Source:

महेशचंद्र ने बताया कि 10 मई को उनका बेटा अपनी स्टाइलिश हेयर कटिंग करके आया था, जिसको लेकर उनकी पत्नी काफी नाराज हुई थी और महेश तथा बीना के बीच में इसी बात को लेकर थोड़ा विवाद हो गया था। इस विवाद को खत्म करने के लिए महेश घर से बाहर चले गए थे और जब वे घर के अंदर आये तो उनकी पत्नी उल्टियां कर रही थी। महेश ने अपनी पत्नी को नींबू पानी दिया जिसके बाद में उसकी उल्टी बंद हो गई थी, पर रात में फिर से तबियत खराब होने के बाद बीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसको मिलिट्री हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था और यहां ईलाज के दौरान ही बीना की मृत्यु हो गई। महेश ने बताया कि उनकी पत्नी ने उनको दीमक की दवाई पीने के बारे में बताया था, पर डॉक्टरों को कुछ बताने से मना कर दिया था। इस प्रकार से लड़के के महज स्टाइलिश हेयर कटिंग कराने जैसी छोटी सी बात के कारण एक महिला की जान चली गई इसलिए ही शायद बुजुर्गों ने क्रोध में संयंमित रहने की बात बहुत पहले कह दी थी, पर आज हम अपने से बड़े लोगों के अनुभवों को नहीं मानते हैं तो दुख उठाना पड़ता ही है।

To Top