_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

Boriska Kipriyanovich नामक युवत ने खुद को बताया मंगल ग्रह का निवासी, हैरत में पड़े वैज्ञानिक

mars pic

 

20 वर्षीय युवक Boriska Kipriyanovich ने दुनियाभर के वैज्ञानिकों को हैरत में डाल दिया हैं। असल में इस बच्चे का कहना हैं कि वह मंगल ग्रह का निवासी हैं और यहां पृथ्वी पर उसका दूसरा जन्म हुआ हैं। आपको बता दें कि बोरिस्का रूस का 20 वर्षीय युवक हैं। इसे लेकर आज बड़े बड़े वैज्ञानिक भी हैरत में हैं। माना जा रहा हैं कि इस युवक में अद्भुद खगोलीय ज्ञान हैं यही कारण हैं कि खगोल शास्त्री भी इसको लेकर हैरत में हैं।

इसलिए ख़ास हैं यह युवक

बोरिस्का की मां उसके बारे में बताते हुए कहती हैं कि “यह काफी ख़ास हैं। बड़ा होने के बाद यह कुछ इस प्रकार की बातें करने लगा जिनके बारे में हम लोगों ने उसको कभी नहीं बताया। महज एक वर्ष की उम्र में यह बच्चा न्यूज़ पेपर की हैडलाइन पढ़ लेता था और 2 वर्ष की उम्र में ही पढ़ने लिखने लगा था। ढाई वर्ष का होते होते यह बच्चा पेंटिंग भी करने लगा था।”

maxresdefaultimage source 

बताता हैं अंतरिक्ष के राज

सबसे बड़ी बात यह हैं कि काफी कम उम्र में ही Boriska Kipriyanovich एलियंस और उनकी सभ्यता को लेकर बातें करने लगा था। वह बताता हैं कि आज भी मंगल पर Martians निवास करते हैं। जिनकी लंबाई करीब 7 फिट की हैं। वे लोग सांस लेने के लिए कार्बन डाई ऑक्साइड का उपयोग करते हैं। उसने आगे यह भी बताया कि मंगल पर न्यूक्लियर युद्ध की वजह से वहां की सभ्यता ख़त्म हुई थी।

Boriska Kipriyanovich ने बताया कि मंगल के Martians कभी मरते नहीं। 35 वर्ष के बाद उनकी उम्र नहीं बढ़ती हैं। वे अंतरिक्ष में कहीं भी घूम सकते हैं। वह कहता हैं कि वह भी एक Martians पायलट था और वह पहले भी धरती पर आ चुका हैं। इस युवक ने बताया कि यदि मिस्र के Great Sphinx को खोला गया तो पृथ्वी पर इंसानो का जीवन पूरी तरह से बदल जायेगा।

Most Popular

To Top