बिपाशा बसु ने कर ली है सगाई !

बी टाउन की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने बॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात बिप्स और करण मुंबई में एक स्पा में मसाज कराने के लिए गए थे। जब दोनों इस मसाज पार्लर से बाहर आए तो बिपाशा के हाथ में अंगूठी देखी गई, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बिप्स ने करण के साथ सगाई कर ली है। बिपाशा ने स्पा से बाहर आते हुए अपना चेहरा और हाथ छुपाने की कोशिश की, लेकिन वह मीडिया के कैमरे से नहीं बच पाईं।

इस साल फरवरी में भी यह खबरें आई थीं कि बिपाशा ने करण से सगाई कर ली है। इस बात की पुष्टि खुद बिपाशा के एक खास दोस्त ने ही की थी, हालांकि बाद में इन खबरों को गलत करार दिया गया।

bipasImage Source: https://starfriday.files.wordpress.com/

वहीं, जब बिपाशा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि मेरी शादी की घोषणा मेरे द्वारा ही करने का इंतजार करें। कृपया बेमतलब ऐसी बातें ना करें। इतना ही नहीं बिपाशा ने कहा कि मुझे रात दस बजे फोटो खिंचवाने का शौक बिल्कुल नहीं है, मुझे भरोसा है कि महिलाएं इस बात को समझेंगी। यह कोई बहुत ज्यादा दिमाग लगाने की बात नहीं है।

बिपाशा फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान करण से मिलीं और साथ काम करते-करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। आपको बता दें कि करण की यह बिपाशा से तीसरी शादी होगी। इससे पहले करण श्रद्धा निगम और जेनेफर विंकेट से भी शादी कर चुके हैं। फिलहाल करण ने जेनेफर से तलाक ले लिया है और अब दोनों अलग हो चुके हैं।

Karan-Singh-BipashaImage Source: http://www.aboutpathankot.com/
To Top