महिला दिवस पर पीएम ने महिलाओं को कहा शुक्रिया

आज देशभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशभर की सभी महिलाओं को बधाई दी है। उन्होंने समाज में महिलाओं की अहम भूमिका को सराहा और सलाम किया। मोदी ने महिलाओं की निपुणता को सम्मान देते हुए समाज में महिलाओं के योगदान के लिए उन्हें सलाम किया है।

pm modiImage Source: http://www.pinkjooz.com/

पीएम मोदी ने आज सुबह सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से लेकर बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं तक उनकी सरकार ने दृढ़ता दिखाई है। उन्होंने कहा कि देश के कौशल विकास के लिए की जा रही पहल और मुद्रा बैंक देश की महिला शक्ति को सशक्त करने में योगदान देंगे।

वहीं, महिला दिवस के खास मौके पर आज संसद में महिला सदस्यों को उनकी बात सामने रखने का भी मौका दिया जाएगा। यह सुझाव संसद को प्रधानमंत्री मोदी ने ही दिया था कि महिला दिवस के खास दिन महिलाओं की बात को सुना जाना चाहिए।

पीएम मोदी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर सभी महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि महिला दिवस साल में एक दिन नहीं बल्कि 365 दिन होना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सभी महिलाओं को सादर प्रणाम किया है।

Arvind KejriwalImage Source: http://i.huffpost.com/
To Top