पत्नी के डर के आगे अरबपति ने भी मानी हार

अगर एक अरबपति पति अपनी पत्नी के डर के मारे अपने ही घर के बाहर रहने को मजबूर हो जाए तो आप इसे क्या कहेंगे। जी हां, ऐसी ही एक खबर अमेरिका के टेक्सास के लेकवैली से आ रही है जहां पर शराफत खान नाम के एक अरबपति बुजुर्ग अपने ही घर के गार्डन में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं। इसके पीछे कारण है उनकी पत्नी का सारी जायदात का मालकिन होना। सारी संपत्ति की मालकिन होने के कारण उनकी पत्नी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया है। इस शख्स को कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है। अदालत ने पूरी तरह उनकी पत्नी को सारी संपत्ति की मालकिन बताते हुए उन्हें घर खाली करने का आदेश सुना दिया है।

imageImage Source :http://www.patrika.com/

इतना ही नहीं शराफत को घर में घुसने से रोकने के लिए उनकी पत्नी ने घर के सभी खिड़की और दरवाजे बंद कर डाले। पत्नी द्वारा घर से निकाले जाने के बाद आस पड़ोस के लोग ही शराफत को खाने पीने की चीजें देकर उनकी सहायता करते हैं।

हम आपको बता दें कि 61 साल के शराफत एक डॉक्टर हैं और उन्होंने जून 2015 में अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला किया। शराफत को कोर्ट से तलाक तो मिल गया, लेकिन उनकी सारी संपत्ति को पत्नी के नाम करने का आदेश जारी कर दिया। इससे पहले शराफत पत्नी की हरकतों का विरोध जताने के लिए बीते 5 महीने से अपने घर के बाहर गार्डन में रह रहे थे। बताया जाता है कि शराफत और उनकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे जिससे तंग आकर शराफत को उनकी पत्नी ने घर से बाहर निकाल दिया था।

To Top