अब भाभीजी घर पर नहीं बल्कि दिखेंगी यहां

0
427

‘सही पकड़े हैं’ इस लाइन को सुन कर आपके मन में जो ख्याल आया है उसके बाद हम यह कह सकते हैं कि आप बिल्कुल सही पकड़े हैं। यहां हम बात कर रहे हैं अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे की, जो अब ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल के सेट पर नजर नहीं आएंगी। पिछले कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि शिल्पा को सीरियल के निर्माता ने शो से निकाल दिया है। इस मामले की तस्वीर अब साफ हो चुकी है कि शिल्पा अब भाभीजी घर पर हैं शो में नहीं दिखेंगी। अब वह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिल्पा को कपिल के शो में खास भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शिंदे ‘द कपिल शो’ में पिंकी बुआ की भूमिका निभा सकती हैं यानि वो उपासना सिंह की जगह ले सकती हैं। हालांकि इस शो में उनका किरदार कपिल की भाभी के रूप में भी हो सकता है।

नखरों से परेशान था प्रोडक्शन-

ShilpaImage Source: http://youngsterchoice.com/

एक सूत्र ने बताया कि शिल्पा ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ के सेट पर लोगों को अपने नखरों से बहुत परेशान कर रखा है। वो प्रोडक्शन टीम के साथ कॉपरेट नहीं करती हैं। शिल्पा के नखरे इतने बढ़ गए हैं कि वो हेयर, कॉस्टयूम और कई चीजों के लिए डिमांड कर रही हैं जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा शिल्पा अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग कर रही हैं जिस पर निर्माता का कहना है कि शो अन्य चार किरदार सौम्या टंडन, आसिफ शेख और रोहिताश्व की वजह से भी चल रहा है। हर कोई अपनी-अपनी जगह अच्छा है, वो ऐसे भेदभाव नहीं कर सकते हैं।

bhabhiImage Source: http://wahgazab.com/

शिल्पा ने भी लगाए चैनल पर आरोप-

इस कहानी में मोड़ तब आया जब शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें चैनल प्रोडक्शन परेशान कर रहा है। शिल्पा का कहना है कि उन्हें चैनल द्वारा धमकी मिली है कि अगर उन्होंने किसी और चैनल में काम किया तो वो उनका करियर तबाह कर देंगे। उन्होंने आगे कहा कि जहां तक फीस की बात है तो शो को एक साल हो गया है, फीस बढ़वाना मेरा अधिकार है।

आपको बता दें कि इस सीरियल की शुरूआत 2 मार्च 2014 में हुई थी। जिसके बाद शिल्प शिंदे काफी मशहूर हुई हैं। खबरों की माने तो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभीजी की जगह छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मी देसाइ ले रही हैं। रश्मी देसाई के अभिनय से तो आप सब अच्छी तरह से वाकिफ होंगे ही, क्योंकि उन्होंने कलर्स चैनल के उतरन जैसे प्रसिद्ध सीरियल में अपने तपस्या ठाकुर के किरदार को बखूबी निभाया था। अब देखना होगा कि रश्मी भाभीजी घर पर हैं शो में अंगूरी भाभी के किरदार को भी उसी तरह निभा पाएंगी या नहीं।

3Image Source: http://photoshdwallpapers.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here