_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बंगाली अभिनेता और अभिनेत्री हुए हाइवे पर बस हादसे के शिकार

बंगाली अभिनेता पीयूष गांगुली और टीवी अदाकारा मालविका सेन देर रात को पूजा के दौरान एक कार्यक्रम से कोलकाता लौट रहे थे। इसी दौरान हावड़ा जिले में कोना एक्सप्रेसवे के पास संतरागांछी में उनकी कार एक बस से टकरा गई। जिसके बाद दोनों को कोलकाता के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

accident car,Image Source: http://abpnews.abplive.in/

हावड़ा स्टेट जनरल हॉस्पिटल से यह पता चला है की दोनों की हालत गंभीर है लेकिन स्थिर है। जिस बस से हादसा हुआ वह हावड़ा-पूर्वी मेदनीपुर पैंसेजर बस है।

बताया जा रहा है कि पीयूष गांगुली के माथे पर चोट आई है। वह अभी आईसीयू में है। जबकि मालविका भी अभी उसी अस्पताल में भर्ती हैं।
इस पूरे हादसे के बाद से बस ड्राइवर फरार है जबकि बस को कब्जे में ले लिया गया है।

To Top